UPTGT UPPGT High Court News

UPTGT UPPGT High Court News

UPTGT UPPGT High Court News

UPTGT UPPGT High Court News

UPTGT के प्रतियोगी छात्रों को  सब्र का पैमाना छलक उठा है। UPTGT/UPPGT प्रतियोगी छात्रों को स्पष्ट राह न मिलती देख कर  प्रतियोगी छात्र अब न्यायालय (High Court) की और चले जा रहे हैं।  प्रतियोगी छात्रों का  कहना है कि जिसने दर्द दिया है, अब वही उस  दर्द  को दूर करेगा। उनका कहना हें की  TGT-PGT 2013 Result (टीजीटी-पीजीटी 2013 का परीक्षा परिणाम ) हर हाल में जल्दी से जल्दी  जारी होना ही चाहिए। यदि चयन बोर्ड (UPSESSB) का काम पूरा नहीं है तो  प्रतियोगी छात्रों का कहना हें की इस में हमारा क्या दोष है? जो आप ने हमारा परीक्षा परिणाम रोक रखा हें ,  माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (Uttar Pradesh Secondary Education Services Selection Board) के अध्यक्ष डा. सनिल कुमार की नियुक्ति हाईकोर्ट में  रद कर चुका है।

छात्रों का कहना हें की  यहां के तीन सदस्यों ने  कामकाज पर भी करीब चार माह से पाबंदी लगी रखी  है। आयोग में इस समय न तो  कोई  अध्यक्ष है आयोग में कोई  अध्यक्ष न होने पर आयोग को भी  सदस्यों का काम  पूरा नही  है। ऐसे में टीजीटी (स्नातक शिक्षक) Post Graduate Teacher Recruitment Exam 2013पीजीटी (प्रवक्ता) 2013 Trained Graduate Teacher Recruitment Exam 2013 के छात्रों का   परीक्षा का परिणाम बीच  में ही रोक  है। अभी तक  कुछ ही  विषयों का रिजल्ट  जारी हुआ है जबकि कई विषयों का परिणाम रोक हुआ  है। करीब एक माह से युवा को  इस मामले से निकलने का  कोई रास्ता की उम्मीद कर रहे हें ,लेकिन अभी तक  उन्हें निराशा ही हाथ लगी है।

Graduate Teacher Recruitment Exam 2013 & Trained Graduate Teacher Recruitment Exam 2013 Moving to Highcourt

ऐसे में टीजीटी-पीजीटी प्रतियोगी  छात्र मोर्चा पर  रिंकू सिंह ने मंगलवार को बैठक करके यह निर्णय किया है कि लम्बे समय से  परीक्षा का परिणाम जारी न  कराने और  चयन बोर्ड का अपने  काम को पूरा कराने पर हाईकोर्ट (UP High Court) में याचिका दाखिल करेंगे।छात्रों के बीच सिंह ने यह कहा कि ऐसा लगता है कि प्रदेश सरकार चयन बोर्ड में सदस्यों की नियुक्ति करना ही नहीं करेगी और युवाओं का भविष्य दाव पर लगा देगी । छात्रों ने कहा हें  कि कोर्ट से यह  अनुरोध करेंगे कि सरकार को  यह निर्देश दे कि  चयन बोर्ड आदि आयोगों कोई भी ले तो उस समय से  काम  को  पूरा करे।

See Also

6645 More Teachers in GIC

Registration of 2051 Vacancies in Model School

Posted in ALL, Govt. Jobs Tagged with: , , , , , ,
Please wait...

कोई न्यूज़ छूटने ना पाए Subscribe Now

सभी न्यूज़ Updates अपने ईमेल पर जानने के लिए Subscribe करें
OK