UPTGT UPPGT Change Result Latest News in Hindi

UPTGT UPPGT Change Result Latest News in Hindi

Details for Uttar Prdesh TGT PGT Revised Result News Today in Hindi 2016, in  UPTGT UPPGT Change Result Latest News in Hindi

UPTGT UPPGT Change Result Latest News in Hindi

UPTGT UPPGT Change Result Latest News in Hindi

UPTGT UPPGT Change Result Latest News in Hindi: Uttar Pradesh माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड TGT-PGT के रिजल्ट जरी करने के बाद उसमे मनमाने तरीके से बदलाव कर रहा है ! चयन बोर्ड की और से प्रवक्ता इतिहास, TGT हिंदी सहित कई विषयों के रिजल्ट परिक्षार्थियो को बिना किसी सुचना के बदल दिए ! प्रिक्सर्थियो ने मनमाने तरीके से परीक्षा परिणाम में बदलाव किये जाने को आयोग की सुचिता पर सवाल उठाया है !

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड की और से TGT-PGT 2013 की परीक्षा जनवरी-फरवरी 2015 में हुई थी ! चयन बोर्ड की और से परीक्षा के बाद परिक्षार्थियो से प्रश्नपत्र के बारे में आपत्ति मांगी गयी थी ! चयन बोर्ड की और से परीक्षा के बाद परिक्षार्थियो से प्रश्नपत्र के बारे में आपत्ति मांगी गयी थी ! चयन बोर्ड की और से आपत्तियों के निस्तारण के बिना साल भर इन्तेजार के बाद परिणाम की घोषणा की गयी !

परिणाम जारी होने के बाद जब परिक्षार्थियो ने चयन बोर्ड से उनकी आपत्तियों के बारे में जवाब माँगा गया तो उन्होंने कुछ जानकारी नही दी ! परिक्षार्थियो की और से court में याचिका दाखिल किये जाने के बाद चयन बोर्ड ने आनन-फानन में बिना छात्रों की आपत्ति को देखे परिणाम में बदलाव कर दिया TGT हिंदी के परिणाम में बदलाव को लेकर प्रिक्सर्थियो ने सवाल खड़ा किया है ! उनका कहना है की रिजल्ट में मनमाने तरीके से बदलाव करने के खिलाफ वह चयन बोर्ड के पास अपनी शिकायत दर्ज कराएंगे !

More News Today in Hindi 

Posted in ALL, Latest News Tagged with: ,

Leave a Reply

Your email address will not be published.