UPTET Appointments Discrepancy Latest News in Hindi

UPTET Appointments Discrepancy Latest News in Hindi

Uttar Pradesh Teacher Eligibility Test Appointments Discrepancy News Today in Hindi, UPTET Appointments Discrepancy Latest News in Hindi

UPTET Appointments Discrepancy Latest News in Hindi

UPTET Appointments Discrepancy Latest News in Hindi

UPTET Appointments Discrepancy Latest News in Hindi: शिक्षा विभाग में नेताओ और अफसरों ने मिलकर नोकरियो में भी जमकर परिवारवाद निभाया है ! इसका खुलासा फैजाबाद मंडल के संयुक्त शिक्षा निदेशक उदय राज यादव की छापेमारी में हुआ है ! दरअसल, निरिक्षण के दोरान क्रषि मंत्री विनोद कुमार उर्फ पंडित सिंह की भतीजी और गोंडा DIOS वीके दूबे की बेटी अनुपस्थित थी ! पड़ताल की गई तो चोंकाने वाला खुलासा हुआ ! जेडी उदय राज यादव बताते है कि गाँधी विद्यालय इंटर कॉलेज रेलवे कॉलोनी में जिन चार अभ्यर्थियों की नियुक्ति हुई है, उसमें से तीन की TET DEGREE जूनियर स्तर की है !इन्हें गलत ढंग से नियुक्ति प्राइमरी में दे दी गई है ! यही नहीं, मंडलीय समिति से अनुमोदन भी नहीं लिया गया है ! 

हर माह 1.85 लाख का बोझ : जेडी बताते है कि अवैध से की गई नियुक्तियों की वजह से सरकार पर हर माह 1.85 लाख रूपये का अतिरिक्त बोझ पड़ रहा है ! DIOS को निलंबित करने की संस्तुति : तमाम गड़बडीयो को संज्ञान में लेकर जेडी उदय राज यादव ने DIOS वीके दूबे को सस्पेंड करने की संस्तुति कर दी है ! इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि रिपोर्ट शासन को भेज दी गई है ! DIOS की कुर्सी पर जंग : यह खेल DIOS वीके दूबे के तबादले के बाद शुरू हुआ ! जिस अधिकारी की गोंडा में नियुक्ति हुई, वह आए नहीं ! जेडी ने बलरामपुर के DIOS को यहाँ का अतिरिक्त प्रभार दे दिया ! वह गोंडा आए तो उन्हें कार्यभार सोंपा नहीं गया ! सिटी मजिस्ट्रेट उन्हें डीएम के पास जरुर ले गए मगर, वहाँ से मोखिक आदेश के बाद वह वापस लोट गए !

More News Today in Hindi 

Posted in ALL, Latest News, UPTET Tagged with: ,

Leave a Reply

Your email address will not be published.