UPTET Applicants Demands to Extend Registration Date

UPTET Applicants Demands to Extend Registration Date

UPTET Applicants Demands to Extend Registration Date

UPTET Applicants Demands to Extend Registration Date

TET (शिक्षक पात्रता परीक्षा) December 2015 के लिए पंजीकरण कराने सारी तैयारिया अब खत्म हो चली ही ! वैसे तो आवेदन करने की Date अभी भी 30 December तक की है ! TET आवेदन व पंजीकरण करने के लिए परीक्षा नियामक प्राधिकारी ने अब तक 2 बार तिथि को बढ़ा दिया है ! लेकिन अब दावेदारी प्रक्रिया को रोक दिया गया है ! इस समय TET 2015 प्रक्रिया जारी है ! शासन ने पहले TET Exam को 2 फरवरी को कराने के लिए कहा और अन्य गतिविधियों पर शासन ने 25 November को मुहर लगाई थी !

और जब November में TET परीक्षा पर शासन ने मुहर लगाई तो इसके बाद पंजीकरण एवं आवेदन करने वालो की संख्या इतनी बढ़ गई की Website खुलनी ही बंद हो गयी और इसकी शिकायते बढने लगी ! और इसी कारण से शासन ने आवेदन व पंजीकरण की Date को बढ़ाया ! फिर दूसरी बार भी शासन को Date को  स्टैट बैंक ऑफ़ इंडिया के प्लेटफोर्म में कमी आने से बढ़ाना पड़ा ! दूसरी बार पंजीकरण व आवेदन की Date बढ़ाने के बाद में  सचिव परीक्षा नियामक प्राधिकारी ने तिथि को फिर नही बढ़ाया ! रजिस्ट्रार नवल किशोर द्वारा बयान आया है की आवेदनों की संख्या 12 लाख 57 हजार 938 हो गयी है !

और इस संख्या में से 77 हजार 260 ऐसे है जिनकी फ़ीस भी जमा हो गयी है ! आवेदन की तारीख को 30 December तक रखा गया है ! तभी आप जान पाओगे की कितने लोगो ने आवेदन किया है ! और इतना ही नही नियमानुसार त्रुटियों में संसोधन भी छात्र कर सकेंगे संसोधन करने की Date 28 December की रखी गयी है ! संसोधन करने के लिए केवल एक ही दिन मिलेगा ! कार्यक्रम में केवल यही परिवर्तन किया गया है !

See Also

UPTET Counselling Latest News Date Schedule Required Documents

UPTET Application Form New Revised Extended Date

Posted in ALL, Latest News, UPTET, UPTET Exam Pattern, UPTET Latest News Tagged with: , , , , , , , , , ,
Please wait...

कोई न्यूज़ छूटने ना पाए Subscribe Now

सभी न्यूज़ Updates अपने ईमेल पर जानने के लिए Subscribe करें
OK