UPTET 82 Points, Members Will Get The Appointment Letter Within a Week

UPTET 82 Points, Members Will Get The Appointment Letter Within a Week

Details for Uttar Pradesh Allahabad Region Upper Primary School 29334 Teachers Recruitment 82 points being included members, Basic Education Council Secretary Appointment letter Will be in a week Given Blow.

UPTET 82 Points, Members Will Get The Appointment Letter Within a Week

UPTET 82 Points, Members Will Get The Appointment Letter Within a Week

UPTET 82 Points, Members Will Get The Appointment Letter Within a Week: Uttar Pradesh Allahabad प्रदेश (Region) के Upper Primary School में 29334 Teachers Recruitment में जिन अभ्यर्थियो के 82 अंक है उन अभ्यर्थियो को भी शामिल किया जा रहा है ! Basic Education Council Secretary संजय सिन्हा ने एक सप्ताह में Appointment Letter दिलवाने का वादा किया है ! व 4 दिनों से जारी क्रमिक अनशन 12 February 2016 को ख़त्म हो चूका है !

Basic Education Council के Upper Primary Schools में Math Science Teacher Recruitment के तहत Court के निर्देश पर 82 अंक प्राप्त करने वाले अभ्यर्थियो को भी मौका मिल चूका है ! Court के निर्देश पर शासनदेश जारी होने के बाद ही Counselling भी हो चुकी है , फिर भी Appointment Letter नही दिया जा रहा है ! युवाओ ने इस पर Education Directorate में Basic Education Council Secretary के Office के सामने ही क्रमिक अनशन शुरू कर दिया गया !

11 February 2016 सायं Candle March भी निकाला ! उससे अगले दिन Basic Education Council Directorate अनशनकारियो के पास पहुंचे और उन्हें आश्वासन दिया की उनका Appointment Letter सम्बन्धित फ़ाइल् को वो शासन के पास पहुंचा देंगे ! और एक सप्ताह तक ही उनका अनुमोदन मिल जायेगा और उसके तुरंत बाद ही Appointment Letter दे दिए जायेंगे ! सचिव के दिए गये आश्वासन पर अभ्यर्थियो ने अनशन खतम कर दिया ! अनशन खतम करने के बाद अभ्यर्थियो ने यह कहा की यदि हमे एक सप्ताह में Appointment Letter नही मिलता है तो इस बार आमरण अनशन किया जायेगा, तथा Lucknow Secretariat के सामने जाकर भी धरना दिया जायेगा !

See Also 

UPTET 1100 Teachers Recruitment Latest News Hindi

Posted in ALL, Latest News, UPTET, UPTET 2016, UPTET Latest News, UTET Tagged with: ,

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Please wait...

कोई न्यूज़ छूटने ना पाए Subscribe Now

सभी न्यूज़ Updates अपने ईमेल पर जानने के लिए Subscribe करें
OK