UPTET 5 October Supreme Court Latest News in Hindi

UPTET 5 October Supreme Court Latest News in Hindi

जैसा की आप सभी जानते हैं की  जस्टिस दीपक मिश्रा और सी. नाग्पन की पीठ ने 24 अगुस्त को UPTET की वैधता के मामले को 5 अक्टूबर के लिए टाल दिया था. जिसकी की सुनवाई आज होनी है. ताजा समाचार के अनुसार UPTET वैधता मामले की सुनवाई COURT NO 4 में ITEM NO 1 पर TIME 10:30 AM होगी. जैसे ही कोर्ट का कोई decision आएगा वैसे ही हम आपको अवगत कराएँगे.  UPTET 5 October Supreme Court Latest News in Hindi पोस्ट पर आपको आज ५ अक्टूबर २०१६ की हाई कोर्ट हियरिंग की पूरी जानकारी मिलेगी. ताजा जानकारी और UPTET Latest News Today के लिए पेज विजिट करते रहें.




UPTET 5 October Supreme Court Latest News in Hindi

UPTET 5 October Supreme Court Latest News in Hindi

उत्तर प्रदेश सरकार ने सुप्रीमकोर्ट को बताया की राज्य में अब तक 64275 सहायक शिक्षकों की नियुक्ति की जा चुकी है ! सरकार को 72825 सहायक शिक्षकों की भर्ती करनी है ! उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से न्यायमूर्ति दीपक मिश्रा की अध्यक्षता वाली पीठ को बताया गया की अब तक कुल 64275 सहायक शिक्षकों की नियुक्ति की जा चुकी है ! सरकार ने यह भी बताया की सुप्रीम कोर्ट के अंतरिम आदेश को ध्यान में रखते हुए विशेष श्रेणी के शिक्षकों को भी नियुक्ति की गई है ! पीठ ने राज्य सरकार को पक्ष को रिकार्ड पर लेते हुए शिक्षकों की भर्ती के लिए टीईटी की वैधता को लेकर होने वाली सुनवाई 17 अक्टूबर तक के लिए टाल दी ! मालूम हों कि सुप्रीमकोर्ट ने शिक्षामित्र और टीईटी मामलों की सुनवाई अलग-अलग करने का निर्णय लिया है ! शिक्षामित्रों के समायोजन को लेकर होने वाली सुनवाई 23 नवंबर को होगी !

 

UPTET 2011 Breaking News : कोर्ट में अत्यधिक भीड़ होने के कारन UPTET 2011 वैधता की सुनवाई एक बार फिर से टल गई है. अगली UPTET 2011 Supreme Court 17 November 2016 है. 

 

जाने आज 17 November 2016 को सुप्रीम कोर्ट में क्या हुआ 

 

You May Also Like

UPTET Latest News

CTET Latest News

UPTGT UPPGT Latest News

SSC CGL Latest News Study Material & Sample Papers

Shiksha Mitra Latest News

CTET Study Material

UPTET Study Material

TET Sample Paper | Model Question Papers in Hindi

UPTET Latest News on Facebook




UPTET 2011 Supreme Court All Previous Hearing News




 
Posted in ALL, Latest News, Shiksha Mitra, UPTET, UPTET 2016, UPTET Latest News
2 comments on “UPTET 5 October Supreme Court Latest News in Hindi
  1. DURGESH PANDEY says:

    Respected/sir
    I have PASSED TET IN 2011.BUT THEIR IS NO RESPONSE FOR UP GOVERNMENT AND AT THE TIME TET VALIDITY WILL BE COMPLEATE.SO KINDLY GIVE ME ADVISE .

     

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Categories