UPSSC CGL Official Dress Code Latest News in Hindi

UPSSC CGL Official Dress Code Latest News in Hindi

UPSSC CGL Official Dress Code Latest News in Hindi : प्रदेश सरकार ने कर्मचारी चयन आयोग(Uttar Pradesh Service Selection Commission – UPSSC) ने इस बार सीजीएल(CGL) 2017 (कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल) (Combined Graduate Level) परीक्षा में ड्रेस कोड भी लागू किया है। औऱ साथ ही इस परीक्षा का पेपर शांतिपूर्वक और पूरी तरह से नकलविहीन कराने की तैयारी है। औऱ यह परीक्षा पांच से 24 अगस्त तक होगी। आयोग ने इस संबंध में विस्तृत दिशा-निर्देश जारी किए हैं आयोग के मध्य क्षेत्र निदेशक राहुल सचान ने बताया आज कल के परीक्षार्थी परीक्षा पर कम और फेसन पर ज्यादा जोर दे रहै है इसलिए उन्होने कहा है कि कोई परीक्षार्थी किसी भी दशा में आकर्षक कपड़े पहनकर परीक्षा कक्ष मं न जाएं।
UPSSC CGL Official Dress Code Latest News in Hindi

UPSSC CGL Official Dress Code Latest News in Hindi

और उन्होने इसके साथ उन्होने यह भी कहा है कि अभ्यार्थी पूरी आस्तीन की शर्ट या टी-शर्ट, बड़े बटन वाले कपड़े पहनकर न आएं। और साथ ही महिला परीक्षार्थियों के लिए अंगूठी, ब्रेसलेट, कान के टॉप्स, नाक की कील, चेन, गले का हार, लॉकेट, बैग, बालों में लगाई जाने वाली क्लिफ और हेयर बैंड, परीक्षा के दौरान न लगाने की सलाह दी है। परीक्षार्थियों से कहा गया है कि वह परीक्षा कक्ष में जूते पहनकर न आएं, बल्कि चप्पल पहनकर ही जाएं। यदि जूते पहनकर आते हैं तो तलाशी लेने वाले स्टाफ के कहने पर जूते उतारकर चेक करवाने में सहयोग करें।

UP SSC NIC Latest News in Hindi 

क्षेत्रीय निदेशक (Regional director ) ने बताया है कि परीक्षा में अपनाए जाने वाले नियमों की विस्तृत जानकारी आयोग की वेबसाइट एसएससी (SSC).एनआइसी(NIC). इन पर उपलब्ध है। और साथ ही . में गुरुवार को प्रतियोगियो नें बैठक करके चयन बोर्ड ठप होने पर गुस्से का इजहार किया है। प्रतियोगी शुक्र वार को मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन डीएम को सौपेगे । साथ ही इसमे मांग की गई है कि चयन बोर्ड का कामकाज ठप न किया जाए, 2016 की परीक्षा तय समय पर हो और साथ ही 2011 के लंबित रिजल्ट जारी किए जाएं। ऐसा न होने पर प्रतियोगी बड़ा आंदोलन छेडेंगे। इसलिए इस परीक्षा की तैयारी तेजी से चल रही है और यह कार्य जल्द से जल्द पूरा किया जायेगा

Join Our CTET UPTET Latest News WhatsApp Group

Like Our Facebook Page

 
Posted in ALL, Latest News Tagged with:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Categories