UPPSC 1518 2017 Interview Date Result Latest News in Hindi

UPPSC 1518 2017 Interview Date Result Latest News in Hindi

UPPSC 1518 2017 Interview Date Result Latest News in Hindi :

उत्तरप्रदेश लोकसेवा आयोग (Uttar Pradesh Public Service Commission) से जारी हुए कई Departments की Bharti के Result. उत्तरप्रदेश लोकसेवा आयोग (Uttar Pradesh Public Service Commission) ने राज्य सरकार के अधीन विभिन्न Departments में Bharti के कई Result 01-09- 2017 को जारी कर दिये हैं।

UPPSC 1518 2017 Interview Date Result Latest News in Hindi

UPPSC 1518 2017 Interview Date Result Latest News in Hindi

इसके बाद आयोग ने विभिन्न भर्तियों के लिये साक्षात्कार (Interview) के लिये Dates घोषित कर दी हैं। राज्य नियोजन संस्थान उत्तरप्रदेश  (State planning institute Uttar Pradesh) नवीन प्रभाग (New Division) के अंतर्गत शोध सहायक (अभियंत्रण) Internal Research Assistant (Engineering) के Three पदों (एक पद उप्र के अनुसूचित जाति के लिये आरक्षित) पर 1,518 Candidates ने Online आवेदन किया था। इनमे से 31 Candidates को Interview के लिये बुलाया गया था। जिनमे से interview के लिये सिर्फ 11 Candidate उपस्थित हुए थे और इनमे से सिर्फ 3 Candidates को Pass घोषित किया गया हैं। राज्य सम्पत्ति विभाग (State Property Department) के व्यवस्था अधिकारी (System Office) के रिक्त तीन पदों (एक अनुसूचित जाति, दो O.B.C. के लिये आरक्षित) के लिये 31 August को हुए Interview में तीन Candidates को Pass घोषित किया गया हैं।

प्राविधिक शिक्षा विभाग (Department of Technical Education) के अंतर्गत कर्मशाला अनुदेशक हीट ट्रीटमेंट (Workshop Instructor Heat Treatment) के तीन पदों (एक O.B.C. और दो अनुसूचित जाति) पर Direct Bharti के लिये 29 और 30 August को हुए Interview के बाद Three Candidate Pass घोषित हुए। उप्र चिकत्सा शिक्षा (आयुर्वेद) विभाग [Department of Advanced Education
(Ayurveda)] के अंतर्गत राजकीय आयुर्वेदिक महाविद्यालयो (StateAyurvedic Colleges) में प्रोफेसर शालाक्य तंत्र (Professor Scholastic Systems) के रिक्त एक अग्रेनीत अनारक्षित (Unreserved) पद पर Direct Bharti से Selection के लिये 28 August को आयोग में Interview हुआ। इसमें One Candidate Pass घोषित हुआ हैं। State Ayurvedic Colleges में रीडर-कौमार भृत्य (Reader- Coworker) के एक अग्रेनीत पद (OBC आरक्षित) पर Selection के लिये 30 August को Interview हुआ था। जिसमे दो Candidate उपस्थित हुए थे। इनमे से One Candidate को Pass घोषित किया गया हैं।
State Ayurvedic Colleges में प्रवक्ता प्रसूति तंत्र एवं स्त्री रोग के सात पदों [अनुसूचित जाति (Scheduled Caste) 02, OBC 01, क्षैतिज आरक्षण के अंतर्गत Female Candidates के लिये एक पद आरक्षित] पर Selection के लिये 24 और 25 August को Interview हुए थे। इनमे से Seven Candidates को Pass घोषित किया गया हैं। राजकीय आयुर्वेदिक महाविद्यालयो (State Ayurvedic Colleges) में प्रवक्ता शालाक्य तंत्र (Spokesman Architectural System) के रिक्त एक पद अग्रेनीत (अनुसूचित जाति) पर Selection के लिये 28 August को Interview हुआ था। इसमें से One Candidate Pass हुआ हैं। State Medical Colleges में इपिडेमोलाजिस्ट (Epidemiologist) के तीन
पदों पर (अनारक्षित) पर Selection के लिये 31 Augustको हुए Interview में Three को Pass घोषित किया गया हैं।

State Medical Colleges में प्रवक्ता Microbiology के 19 पद ( Medical पद के लिये 8 Unreserved, 4 OBC, 2 Scheduled Caste और Non-Medical में 3 Unreserved, 1 OBC व एक अनुसूचित जाति के लिये आरक्षित) पर Direct Bharti से Selection के लिये 23, 24 व 25 August को हुए Interview में 11 Candidate Medical पदों पर व 5 Non-Medical पदों के लिये Pass घोषित किया गया हैं। State Medical Colleges में प्रवक्ता फिजियोलॉजी (Physiology) के 18 पदों के Selection के लिये 28, 29 और 30 August को हुए Interview में Medical पदों में 13 औरNon-Medical में Four Candidates को Pass घोषित किया गया हैं।

Join Our CTET UPTET Latest News WhatsApp Group

Like Our Facebook Page

 
Posted in A WhatsApp Group to Become a Force, ALL, Govt. Jobs, Latest News, UPPSC Tagged with: , ,

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Categories