UPPCS Latest News

UPPCS Latest News

UPPCS Latest News

UPPCS Latest News : अधिवक्ताओं द्वारा अनिल यादव के मामले में सुप्रीम कोर्ट से कैविएट दाखिल करना हुआ खतरनाक , इलाहाबाद : उत्तर प्रदेश के लोक सेवा आयोग अध्यक्ष अनिल यादव की नियुक्ति बताई अवैध अब सुप्रीम कोर्ट में अनिल यादव की की घेराबंदी को लेकर बहस ओर तेज हो गई है।

 

UPPCS प्रतियोगी छात्र अब उन्हों के खिलाफ फूंक-फूंक कर कदम उठाने को तेयार \ इसी कारण बहस चल रही है कि कैविएट दाखिल किया जाना चाहिये या नहीं। इस मामले से जुड़े हुए अधिवक्ताओं का कहना है कि कैविएट दाखिल करना बोहुत खतरनाक हो सकता है। राज्य सरकार ने अनिल यादव के मामले में अभी कोई कदम भी नहीं उठाया है। फिर भी उन प्रतियोगियों को पूरी आशंका है कि हाईकोर्ट के फैसले आने के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अनुमति याचिकाभी दाखिल की जा सकती है। इसका प्रतिवाद कैसे किया जा सके इसकी रणनीति पर पूरा विचार किया जा रहा है।

 

सतीश कुमार सिंह की याचिका पर अनिल यादव की नियुक्ति अवैध घोषित की है, उस पर बहस करने वाले ज्ञानेंद्र श्रीवास्तव का कहना हैं कि कैविएट का दाखिल करना बड़ा खतरनाक हो सकता है। उन्हों के अनुसार यदि उत्तर प्रदेश राज्य सरकार की ओर से कोई विशेष अनुमति याचिका दाखिल की गयी तो वह सरसरी के तौर पर खारिज करने के योग्य होगी। जब कैविएट दाखिल होंगे तो याचिका पोषणीय हो जाएगी। ओर विपक्षी को भी इससे लाभ मिलने के पुरे आसार बढ़ जाएंगे। उन्होंने UPPCS प्रतियोगी छात्रों को कहा है कि बेवजह किसी नकारात्मक मामलों अपनी ऊर्जा न व्यर्थ करें। प्रतियोगी छात्र संघर्ष समिति ने भी सुप्रीम कोर्ट के कैविएट दाखिल करने की घोषणा की तेयारी कर रखी है लेकिन अभी इस पर आखिरी फ़ेसला नहीं लिया गया है।

 
Posted in ALL, Latest News, UPPSC Tagged with: , ,

Categories