UPPCS 2017 Result Latest News in Hindi

UPPCS 2017 Result Latest News in Hindi

UPPCS 2017 Result Latest News in Hindi : Provincial Civil Service, PCS Preliminary Exam – 2017 का Result अब New Year में ही घोषित किया जा सकेगा। ऐसे में Revised Answer Key के लिए भी Candidates को अभी इंतजार करना होगा।

UPPCS 2017 Result Latest News in Hindi

UPPCS 2017 Result Latest News in Hindi

Uttar Pradesh Public Service Commission में शीतावकाश हो गया है। Commission में छुट्टियां New Year में खत्म होंगी। ऐसे में Result January में ही घोषित होगा। Candidates को Result से Revised Answer Key का इंतजार है, क्योंकि Result काफी हद तक इसी पर निर्भर करेगा। Answer Key भी Result वाले दिन जारी होगी।

UP PCS 2017 Revised Answer Key Latest News in Hindi

PCS Preliminary Exam – 2017 का आयोजन 24 December को Pradesh के 21 Districts के 982 Centers में आयोजित की गई थी। प्रदेश भर से Exam के लिए Total Four Lakh 55 Thousand 297 Candidate Exam में शामिल हुए थे। Exam के आयोजन को Three Months पूरे होने वाले हैं।

Commission Preliminary Exam की Answer Key जारी कर चुका है। Answer Key जारी होने के बाद Candidates ने छह से अधिक सवालों पर आपत्तियां दर्ज कराईं। Exam का Result काफी हद तक इन आपत्तियों के निस्तारण पर भी निर्भर करेगा।

Some Related Links For UP PCS 2017  :

UP PCS 2017 Pre Exam Date Latest News in Hindi

UP PCS 4 May 2017 Notification for Online Application Last Date Latest News in Hindi

UP PCS 2017 Notification Apply Online Result Latest News in Hindi

UP PCS J Pre 2016 Canceled Candidates Latest News in Hindi

 

ऐसे में Candidates को Result से ज्यादा Revised Answer का इंतजार है। अगर Commission Candidates की आपत्तियों पर कुछ सवालों को हटाता है तो Preliminary Exam के Result पर भी इसका असर दिखाई देगा। अगर सवाल नहीं हटाए जाते हैं तो भी कई Candidates को इससे नुकसान होगा। Commission के अफसरों ने कहा था कि December के Last Week में PCS Preliminary Exam – 2017 का Result जारी कर दिया जाएगा लेकिन अब Commission में शीतावकाश हो गया है। ऐसे में Answer Key or Result January में ही जारी होगा।

Join Our CTET UPTET Latest News WhatsApp Group

Like Our Facebook Page

 
Posted in Govt. Jobs, Public Service Commission Hindi News, UPPSC Tagged with: , , , ,

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Categories