UP University Colleges Teachers Eligibility Latest News in Hindi

UP University Colleges Teachers Eligibility Latest News in Hindi

UP University Colleges Teachers Eligibility Latest News in Hindi : उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉ.दिनेश शर्मा ने स्पष्ट किया है विश्वविद्दालयो (University) पर भी शासनादेश (Mandate) लागु किया जायेगा और साथ ही आप को बता दै के कि शिक्षकों (Teachers) व अन्य शैक्षिक स्टाफ सदस्यों की नियुक्ति के लिए निर्धारित योग्यता के बारे में 22 नवंबर, 2016 को जारी शासनादेश महाविद्यालयों के साथ विश्वविद्यालयों पर भी समान रूप से लागू होगा।

UP University Colleges Teachers Eligibility Latest News in Hindi

UP University Colleges Teachers Eligibility Latest News in Hindi

University and Teachers Latest News in Hindi 

रविवार को राजधानी में राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ की योजना बैठक में उप मुख्यमंत्री को अवगत कराया कि विश्वविद्यालयों (University) और महाविद्यालयों में शिक्षकों व अन्य शैक्षिक स्टाफ सदस्यों की नियुक्ति के लिए निर्धारित योग्यता के बारे में 22 नवंबर, 2016 को जारी किये गए शासनादेश में विश्वविद्यालय शब्द छूट गया है। जिससे कारण  विश्वविद्यालयों के शिक्षकों (Teachers) को शासनादेश में दी गई व्यवस्था का लाभ नहीं मिल पा रहा है।

Teachers And Education Staff Latest News in Hindi 

आप सभी को बता दै के इसके बाद ही उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ने महासंघ की इस मांग पर सहमति जताते हुए शासन को निर्देश दिया है कि विश्वविद्यालयों और महाविद्यालयों के शिक्षकों व अन्य शैक्षिक स्टाफ (Educational staffकी नियुक्ति के लिए निर्धारित योग्यता संबंधी नियमन में एकरूपता बनाये रखने के लिए शासनादेश में महाविद्यालयों के साथ विश्वविद्यालयों को भी शामिल किया जाए। और इसके लिए उत्तर प्रदेश सराकर ने जल्द से जल्द कार्य करने के लिए कहा है और उप मुख्यमंत्री ने यह भी कहा है कि इस शासन जल्द निर्यण लेगा

Join Our CTET UPTET Latest News WhatsApp Group

Like Our Facebook Page

 
Posted in A WhatsApp Group to Become a Force, ALL, Latest News Tagged with:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

पाए न्यूज़ अपनी ईमेल पर

Categories