UP Teacher Promotion Latest News in Hindi

UP Teacher Promotion Latest News in Hindi 

Details for Uttar Pradesh Teacher Promotion News Today in Hindi, in UP Teacher Promotion Latest News in Hindi 

UP Teacher Promotion Latest News in Hindi

UP Teacher Promotion Latest News in Hindi

UP Teacher Promotion Latest News in Hindi: उच्चाधिकारीयो द्वारा कई बार निर्देश जाने के बाद भी परिषदीय स्कूलों के शिक्षको का प्रमोशन नही हो पा रहा है जिसके कारण Teachers में आक्रोश फैल रहा है ! बात यह है की Primary School के हैड मास्टर का प्रमोशन जूनियर सहायक के पद पर किया जाना है !

teachers के प्रमोशन कार्य विभागीय अधिकारियो के कारण लटका हुआ है ! परिषदीय स्कूलों के Teachers कई बार प्रमोशन के लिए शिक्षक सन्गठन व पदाधिकरियो व अन्य अधिकारियो के पास जाकर ज्ञापन भी सौफ चुके है लेकिन वहाँ से भी कोई जवाब नही आ पा रहा है ! जैसा है बस वैसा ही चल रहा है ! पदोन्नति नही होने के कारण अब शिक्षको में आक्रोश पैदा होना शुरू हो गया है ! UP Regional Primary Teachers Association के जिला अध्यक्ष का यह कहना है की पुरे जनपद में 1 हजार से भी अधिक पद पर कार्यवाह ही कार्य को कर रहे है !

उनका यह भी कहना है की जो प्रमोशन की श्रेणी में शामिल शिक्षक है उन शिक्षको को 4200 का ग्रेड पे भी दिया जा रहा है ! और जब प्रमोशन हो जायेगा तो उसके बाद शिक्षक 4600 ग्रेड पे की श्रेणी में आ जायेंगे ! Basic Education Officer द्वारा यह कहना है की प्रमोशन की सूचि को तैयार किया जा रहा है जल्द ही प्रमोशन दिया जायेगा !

More Latest News in Hindi 

Posted in ALL, Latest News, UPTET, UPTET 2016, UPTET Latest News, UTET Tagged with: ,
2 comments on “UP Teacher Promotion Latest News in Hindi
  1. S K PAL says:

    MUJHE TO LAGATA HAI KI 27 JULY SE COURT LAGATAR 72825 KO SUNEGI

Leave a Reply

Your email address will not be published.