UP Starting Demotion of 50,000 teachers Latest News in Hindi

UP  Starting Demotion of 50,000 teachers Latest News in Hindi

Details for Uttar Pradesh Lucknow Education Department 50000 Demoted to the Basic Teachers has been started, Uttar Pradesh The first stage in Ghaziabad district, 60 Junior Teachers in the Primary Teachers is as Demote, 4 March 2016 meeting will be decided in the state of movement Given Blow. 

UP Starting Demotion of 50,000 teachers Latest News in Hindi

UP Starting Demotion of 50,000 teachers Latest News in Hindi

UP  Starting Demotion of 50,000 teachers Latest News in Hindi: Uttar Pradesh Lucknow Education Department ने Uttar Pradesh के करीब 50000 Basic Teachers को Demoted करना प्रारम्भ कर दिया गया है ! Uttar Pradesh के Ghaziabad जिले में The first stage में 60 Junior Teachers को Primary Teachers के तौर पर Demote किया गया है !

बाकी जिलो में भी List तैयार की जा चुकी है ! जो Teachers नाराज है उन Teachers ने मिलकर Basic Education Directorate पर जोरदार प्रदर्शन व चक्का जाम करने की चेतावनी दे दी है ! जो Teachers Demote हुए है उन Teachers ने 28 February 2016 को आरक्षण बचाओ Struggle Committee ‘ के Bearers के साथ बैठक की ! Teachers का यह कहना है की जिन्होंने Backlog से Promotion पाया था, उन्हें भी Demote कर दिया गया है !

Committee Convener अवदेश कुमार वर्मा का कहना है की Basic Education Director ने उन्हें ऐसा न करने का आश्वासन दिया, फिर भी उन्हें Demotion कर दिया गया ! 29 February 2016 को वो Teachers Basic Education Director से मिलेंगे ! Basic Education Director से मिलने के बाद 4 March को बैठक कर प्रदेश में आन्दोलन का निर्णय किया जाएगा !

See Also

More News for CTET And UPTET 

Posted in ALL, Latest News, UPTET, UPTET 2016, UPTET Latest News, UTET Tagged with: , ,

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Please wait...

कोई न्यूज़ छूटने ना पाए Subscribe Now

सभी न्यूज़ Updates अपने ईमेल पर जानने के लिए Subscribe करें
OK