UP Pravakta Chayan Suchi 2017 Latest News in Hindi

UP Pravakta Chayan Suchi 2017 Latest News in Hindi

UP Pravakta Chayan Suchi 2017 Latest News in Hindi

राजकीय इंटर कालेजों (Government Inter Colleges) में प्रवक्ता चयन का Result जारी करने का सिलसिला कायम रखते हुए उप्र लोकसेवा आयोग (Deputy Public Service Commission) ने 24.11.2017 को भी Two Subjects में पांच प्रवक्ताओं के चयन की सूची जारी की।

UP Pravakta Chayan Suchi 2017 Latest News in Hindi

UP Pravakta Chayan Suchi 2017 Latest News in Hindi

इनमें चार प्रवक्ता English Subject और एक कृषि शास्त्र (Agricultural Science) में चयनित किया गया है। Uttar Pradesh विशेष अधीनस्थ शिक्षा सेवा (पुरुष संवर्ग) के अंतर्गत Government Inter Colleges में English Subject के प्रवक्ता के चार पदों (तीन अनारक्षित, एक पद ओबीसी) का विज्ञापन आयोग से 2009-10 में प्रकाशित हूआ था। Direct Bharti के जरिये Commission ने Candidates का Interview 20 November 2017 को करवाया जिसमें श्रेष्ठताक्रम में Vipul Kumar Pathak, Mohammed Dilshad Alam, Anuj Kumar Aggarwal and Pawan Kumar Jaiswal को चयनित घोषित किया गया। इनमें Mohammed Dilshad का Result औपबंधित है। प्रवक्ता कृषि शास्त्र के एक रिक्त पद (अनारक्षित) के लिए 21 November को हुए Interview में आयोग ने Candidate Rajesh Kumar Rai को चयनित घोषित किया।

सहायक वन संरक्षक-2013 (Assistant Forest Guardian – 2013) Exam के Result जारी :

उप्र लोक सेवा आयोग (Deputy Public Service Commission) ने सहायक वन संरक्षक परीक्षा-2013 की 2015 में हुई Written Exam का Result तो औपबंधिक रुप से जारी कर दिया है, लेकिन यह Result विशेष अनुमति याचिका में पारित होने वाले अंतिम निर्णय के अधीन रहेगा। आयोग इस Result के साक्षात्कार के लिए अलग से विज्ञप्ति जारी करेगा।

Commission के सचिव जगदीश ने बताया कि Assistant Forest Guardian – 2013 की Written Exam 2015 में 9 से 19 August तक Commission के Allahabad and Lucknow Center पर कराई गई थी। जिसमें कुल 2316 Candidate शामिल हुए थे। इसमें 31 रिक्तियों के सापेक्ष 97 Candidates को Interview के लिए औपबंधिक रुप से सफल घोषित किया गया है। Exam Result विशेष अनुमति याचिका के अंतिम निर्णय के अधीन रहेगा। परीक्षाफल आयोग के कार्यालय पर चस्पा भी किया गया है तथा Website पर भी उपलब्ध है।

Some Related Links For Public Service Commission

Join Our CTET UPTET Latest News WhatsApp Group

Like Our Facebook Page

Public Service Commission Professor Recruitment Latest News in Hindi

 

 

 
Posted in A WhatsApp Group to Become a Force, ALL, Govt. Jobs, Latest News, Parishidiya Teachers Latest News in Hindi, Public Service Commission Hindi News Tagged with: , ,

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Categories