UP No Interview for Group C and Group D Posts

UP No Interview for Group C and Group D Posts

UP No Interview for Group C and Group D Posts :

पदों का ब्योरा तलब कर Uttar Pradesh लोक सेवा आयोग और अधीनस्थ सेवा चयन आयोग को रिक्तियों का ब्योरा (अधियाचन) भेजने के निर्देश जारी कर दिए थे। करीब 65 Thousand ऐसे पद हैं जिन पर भर्ती की प्रक्रिया जल्द Start हो सकती है।

UP No Interview for Group C and Group D Posts

UP No Interview for Group C and Group D Posts

मुख्य सचिव राजीव कुमार ने 1 August को सर्कुलर जारी कर चयन Year 2017-18 Or 2018-19 की रिक्त एवं संभावित रिक्तियों के संबंध में समय से अधियाचन प्रेषित किए जाने के निर्देश दिए थे। Pradesh भर और विभागों से रिक्त पदों का ब्योरा तलब किया गया। करीब 86 Thousand पद रिक्त हैं। इनमें 14 Thousand पद चतुर्थ श्रेणी के हैं। इस भर्ती पर रोक लगी है। चतुर्थ श्रेणी के पद आउटसोर्सिंग से भरे जाएंगे।

लविवि में 173 पदों पर होगी शिक्षकों की भर्ती :

लखनऊ University (लविवि) में शिक्षकों के खाली पदों को भरने की प्रक्रिया Start कर दी गई हैं। खाली पदों को भरने के लिए विज्ञापन भी जारी कर दिया गया है और आवेदन Form Online कर दिए गए हैं। प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती के लिए Candidate 28 September तक आवेदन कर सकेंगे।
आवेदन Form लविवि की Website www. lkouniv.ac.in पर उपलब्ध है। लविवि में शिक्षकों के Total 517 पद हैं, लेकिन वर्तमान में करीब 344 ही कार्यरत हैं। जिन 173 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन Form जारी किए गए हैं उनमें कॉमस, Arts, Science, Law, Education Or फाइन Arts फैकल्टी शामिल है।

इसमें लविवि में प्रोफेसर के 36, एसोसिएट प्रोफेसर के 57 और असिस्टेंट प्रोफेसर के 82 पद खाली हैं। पदों के भरने के बाद University में Work Load के अनुसार Classes आवंटित करने में आसानी होगी और विभागों में बेहतर ढ़ग से कक्षाएं चलाई जा सकेंगी। सामान्य व OBC के Candidates के लिए 1500 Rupees Or SC-ST के Candidates को 1200 Rupees आवेदन Fee देना होगा।

Join Our CTET UPTET Latest News WhatsApp Group

Like Our Facebook Page

 
Posted in A WhatsApp Group to Become a Force, ALL, Govt. Jobs, Latest News Tagged with: ,

Leave a Reply

Your email address will not be published.

पाए न्यूज़ अपनी ईमेल पर

Categories