UP Lekhpal Revised Result High Court Latest News in Hindi

UP Lekhpal Revised Result High Court Latest News in Hindi

Details for UP Lekhpal Recruitment Exam 2016 Revised results on a petition filed against the High Court ordered retain the status quo, in  UP Lekhpal Revised Result High Court Latest News in Hindi

 UP Lekhpal Revised Result High Court Latest News in Hindi


UP Lekhpal Revised Result High Court Latest News in Hindi

UP Lekhpal Revised Result High Court Latest News in Hindi: Uttar Pradesh Allahabad लेखपाल भर्ती परीक्षा 2016 के संशोधित परिणाम के खिलाफ दाखिल याचिका पर High Court ने यथास्तिथि बरकरार रखने का आदेश दिया है ! संशोधित परिणाम को ऐसे अभ्यर्थियो ने चुनौती दी है जो पूर्व में जारी परिणाम में चयनित हो गये थे लेकिन संशोधित परिणाम में उनको चयन से बहार कर दिया गया  !

क्षत्रपाल और विनोद कुमार सहित कई अभ्यर्थियो ने संसोधित परिणाम को चुनौती दी है ! याचिका पर न्यायमूर्ति पीकेएस बघेल सुनवाई कर रहे है ! याची के अधिवक्ता सीमांत सिंह ने court को बताया की याचीगण अनुसूचित जाति के अभ्यर्थी है ! इस वर्ग को मिले आरक्षण के तहत उनका चयनन 8 March 2016 को जारी परिणाम हो गया था ! इसके बाद चेयरमैन राजस्व परिषद ने 11 March 2016 को एक परिपत्र जारी कर कहा की अनुसूचित जाति के ऐसे अभ्यर्थी जिनका अनुसूचित जाति की Cut off  List से अधिक अंक था का चयन नही किया गया क्योकि उन्होंने अपने आवेदन पत्र में आरक्षित वर्ग का कॉलम नही भरा था ! इसके बाद सरकार ने 31 March 2016 को संसोधित परिणाम जारी कर दिया ! इसमें याचिगन को चयन से बहार कर दिया गया और उन अभ्यर्थियो का चयन कर लिया गया जिन्होंने आवेदन पत्र में आरक्षित कोटे का कॉलम  नही भरा था !

More Latest News in Hindi 

Posted in ALL, Govt. Jobs, Latest News Tagged with: ,

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Please wait...

कोई न्यूज़ छूटने ना पाए Subscribe Now

सभी न्यूज़ Updates अपने ईमेल पर जानने के लिए Subscribe करें
OK