UP Lakhpal Recruitment Basti Latest News in Hindi

UP Lakhpal Recruitment Basti Latest News in Hindi

Details for Uttar Pradesh Vacancy Process, Written Exam And Interview In the interview with the names of 13 missing students, in UP Lakhpal Recruitment Basti Latest News in Hindi

UP Lakhpal Recruitment Basti Latest News in Hindi

UP Lakhpal Recruitment Basti Latest News in Hindi: UP Lakhpal Recruitment Process शुचिता पर सवाल खड़े हो गये है ! Written Exam व Interview के बाद तैयार की गयी सूचि जिले के पास पहुंचाई गयी उस सूचि में से 13 अभ्यर्थियो के नाम और अंक गायब है ! Exam Result को तैयार करते समय पर गड़बड़ी को पकड़ लिया गया है व Result घोषित करने पर रोक लगा दी गयी है ! DM जाँच शुरू करने के आदेश दे दिए है तथा जाँच को शुरू कर दिया गया है !

Lekhpal Recruitment में July 2015 में 566 Posts के लिए Online Application मांगे थे ! इसके बाद September 2015 में हुए Written Exam मे करीब 40000 अभ्यर्थियो ने भाग लिया ! इसके बाद 16 December 2016 को Result घोषित किया ! Result में 1896 अभ्यर्थीयो को Interview के लिए चुना गया जो 24 February 2016 तक चला ! करीब 115 अभ्यर्थी इसमें हिस्सा लेने नही आये ! इसी तरह फिर 1781 के number की सूचि को तैयार किया गया तथा उसके बा Recruitment Board के अध्यक्ष जिलाधिकारी Anil Kumar के स्थानान्तरण से पहले ही Exam प्रारम्भ कराने वाली Consultancy Services को भेजी गयी !

बीते 8 March को Agency ने Exam Result घोषित करने को जो सूचि भेजी, उस सूचि में गड़बड़ी सामने आई ! Interview के आधार पर हर किसी अभ्यर्थियो के नाम का मिलन किया गया तो 13 अभ्यर्थियो के नाम मिले ही नही ! यह जानकारी जिलाधिकारी को दे दी गयी है ! और उन्होंने Exam Result जारी करने पर रोक भी लगा दी है ! और इसके जाँच के आदेश भी जारी कर दिए गये है ! अपर जिलाधिकारी ने स्वीकार किया की Agency ने Interview के आधार पर जो सूचि तैयार कर भेजी है उस सूचि में 13 अभ्यर्थियो के नाम गायब मिले है ! जब तक सही सूचि प्राप्त नही होती तब तक Exam Result घोषित नही किया जायेगा ! जिलाधिकरी नरेन्द्र सिंह का कहना है की Agency को इस गड़बड़ी की जानकारी प्राप्त करा दी गयी है ! यह शायद भूल भी हो सकती है ! इसमें कोई भी धांधली की गुंजाईश नही है ! जब तक कोई जाँच नही आती तब तक कुछ कहना जल्दबाजी हो सकता है !

More Latest News in Hindi 

Posted in ALL, Govt. Jobs, Latest News Tagged with:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Please wait...

कोई न्यूज़ छूटने ना पाए Subscribe Now

सभी न्यूज़ Updates अपने ईमेल पर जानने के लिए Subscribe करें
OK