UP GIC 336 Lecturer Bharti Latest News in Hindi

UP GIC 336 Lecturer Bharti Latest News in Hindi

UP GIC 336 Lecturer Bharti Latest News in Hindi

Pradesh के राजकीय इंटर कॉलेजों (Government Inter Colleges) को New Year के पहले माह में 336 Lecturer मिल जाएंगे। आयोग January में इस Exam का Result जारी करने जा रहा है। इसके अलावा कुछ दूसरी बड़ी Examinations का Result भी जारी कर चुका है। इसके लिए तैयारी पूरी कर ली गई है।

UP GIC 336 Lecturer Bharti Latest News in Hindi

UP GIC 336 Lecturer Bharti Latest News in Hindi

UP PCS Main Exam 2017 Result Latest News in Hindi

Government Inter Colleges में Lecturer के Result का काफी समय से इंतजार किया जा रहा है। आयोग Result तकरीबन तैयार कर चुका है। पहले तैयारी थी कि December के दूसरे पखवाड़े में Result जारी कर दिया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हो सका। Commission में अब शीतावकाश हो चुका हैं।

Commission की तैयारी है कि New Year में छुट्टियां खत्म होने पर सबसे पहला Result यही जारी किया जाए। इसके अलावा PCS प्रारंभिक परीक्षा-2017 का Result भी जारी किया जाना है। यह Result भी December में जारी करने की तैयारी थी लेकिन किन्हीं कारणों से ऐसा नहीं हो सका। Commission ने January में Result जारी करने की पूरी तैयारी कर रखी है।

UP PCS Main Exam 2016 Result Latest News in Hindi

इसके अलावा PCS Main Exam-2016 का Result भी अटका हुआ है। Main Exam की कॉपियों का मूल्यांकन किया जा रहा है। Commission के अफसरों का लक्ष्य है कि मूल्यांकन की प्रक्रिया January Month में ही पूरी कर ली जाए और विलंबतम February Month तक Result जारी कर दिया जाए।

Uttar Pradesh Public Service Commission के सचिव Jagdish का कहना है कि January Month में Government Inter Colleges में Lecturer के 336 पदों पर Result or PCS प्रारंभिक परीक्षा-2017 का Result जारी कर दिया जाएगा। पूरी कोशिश की जा रही है कि PCS Main Exam-2016 का Result भी January Month में जारी कर दिया जाए।

Join Our CTET UPTET Latest News WhatsApp Group

Like Our Facebook Page

 
Posted in Govt. Jobs, Public Service Commission Hindi News, UP Sahayak Adhyapak Hindi News, UP Teachers, UPPSC Tagged with: , , , ,

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Categories