UP BEd TET 2011 Candidate Latest News in Hindi

UP BEd TET 2011 Candidate Latest News in Hindi 

UP BEd TET 2011 Candidate Latest News in Hindi : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बीएड टीईटी (UP B.Ed UPTET) 2011 के अभ्यर्थियों को अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन करना महंगा पड़ गया। आप सभी को बता दे कि बीएड टीईटी के अभ्यार्थि आपनी मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहै थे इसी के दौरान पुलिस ने उन पर लाठियां भांजी, जिससे भगदड़ मच गई। और इस लाठिचार्ज में कुछ प्रदर्शनकारी गम्भीर रूप से घायल हो गए जिन्हे जिला आस्पताल में भर्ती कराया गया। आप सभी को बता दे प्रदर्शन के दौरान कुछ प्रदर्शनकारी भाजपा मुख्यालय के सामने सड़क पर लेट गए। इन्हें हटाने के लिए पुलिस ने बर्बरतापूर्ण रवैया अपनाते हुए दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।जिससे वे घायल हो गये।
UP BEd TET 2011 Candidate Latest News in Hindi

UP BEd TET 2011 Candidate Latest News in Hindi

आप सभी को बता दे कि आपनी नौकरी की मांग को लेकर कई वर्षो से भटक रहे बीएड टीईटी (UP B.Ed UP TET) पास अभ्यर्थियों के सब्र का बांध गुरुवार को टूट गया। अपने तय कार्यक्रम के तहत प्रदेश भर के जिलों से आए हजारों की संख्या में अभ्यर्थी चारबाग रेलवे स्टेशन पर इकठ्ठा होकर विधान भवन का घेराव करने के लिए निकल पड़े। और इसी के साथ ही प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए अभ्यर्थी जैसे ही विधान भवन गेराव के पास पहुंचे, उसे पहले ही पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया।

B.Ed UP TET संघर्ष मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष Latest News 

जिससे अभ्यर्थी उग्र हो गए। और इसके बाद टीईटी अभ्यर्थी पुलिस से भिड़ गए। और प्रदर्शनकारियों पर काबू करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। इस दौरान भगदड़ में दर्जनों से भी अधिक लोग चोटिल हो गए। जिन्हें सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। बीएड टीईटी संघर्ष मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष यज्ञदत्त शुक्ला ने बताया कि आरटीई एक्ट 2009 के तहत प्रदेश में पौने तीन लाख पद खाली हैं। जिस में कोई भी भर्ती नही निकल रही है। और कह के जल्द से जल्द इस पर निर्णय लिया जाये

Like Our Facebook Page

 
Posted in A WhatsApp Group to Become a Force, About UPTET, ALL, Latest News, UPTET Latest News Tagged with:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Categories