UP 1315 Sanvida Conductor Bharti Rok Latest News in Hindi

UP 1315 Sanvida Conductor Bharti Rok Latest News in Hindi

UP 1315 Sanvida Conductor Bharti Rok Latest News in Hindi : उत्तर प्रदेश में संविदा पर कंडक्टर पदों की भर्ती के सम्बन्ध में लेटेस्ट एवं ब्रेकिंग न्यूज़ आयी है। संविदा कंडक्टरो (Contract conductor) की भर्ती पर रोक लगा दी गयी है। यह खबर उन अभ्यर्थियों के लिय किसी झटके से कम नहीं है जिन छात्रों ने संविदा कंडक्टरो के लिये आवेदन दिया था और इस भर्ती के लिये अपने चयन का इंतज़ार कर रहे थे । लखनऊ समेत 11 परिक्षेत्र में मांगे गये थे ऑनलाइन आवेदन (online application)  उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के लखनऊ समेत 11 परिक्षेत्र में 1315 संविदा कंडक्टरो की भर्ती रुक गयी है।

UP 1315 Sanvida Conductor Bharti Rok Latest News in Hindi

UP 1315 Sanvida Conductor Bharti Rok Latest News in Hindi

UP 1315 Sanvida Conductor आवेदन के लिए 1 लाख अभ्य्ढ़तियो ने किये आवेदन 

बता दे की इस भर्ती के लिये करीब 1 लाख अभ्यर्थियों ने आवेदन किये थे। जिसमे परिवहन निगम ने मई माह में लखनऊ (Lucknow) क्षेत्र में 33, अलीगढ़ (Aligarh) में 163, इटावा (Etawah) में 57, चित्रकूटधाम (Chitrakoodham) में 157, वाराणसी (Varanasi) में 174, गोरखपुर (Gorakhpur) में 173, मेरठ (Meerut) में 138, आगरा (Agra) में 40, मुरादाबाद (Moradabad) में 134, झांसी (Jhansi) में 69, और इलाहाबाद (Allahabad) में 177 पदों पर संविदा कंडक्टरो (Contract conductor) की भर्ती के लिये कुल 1315 post के  online आवेदन मांगे थे। 1315 पदों के लिये करीब 1 लाख अभ्यर्थियों ने आवेदन किये थे।

1315 Sanvida Conductor Bharti के लिए लिए गये 200 रूपये 

परिवहन निगम ने इन आवेदन के लिये 1 -1 आवेदन के 200-200 रुपए की फीस भी ली है। संविदा कंडक्टरो (Contract conductor) की भर्ती पर परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह  ने रोक लगा दी हैं। परिवहन निगम के मुख्य प्रधान प्रबधक (संचालन) Chief General Manager (Operations) एचएस गाबा (H.S. Gaba) ने बताया है की संविदा कंडक्टरो का चयन तब तक नही होगा जब तक भर्ती पर लगी रोक नही हटेगी। अब देखना ये है की इस भर्ती पर लगी रोक कब तक हटती है, और अभी इन अभ्यर्थियों को इस भर्ती के लिये अभी कितना और इंतज़ार करना पड़ेगा या जल्द ही इन अभ्यर्थियों के लिये कोई अच्छा फैसला आएगा।

Join Our CTET UPTET Latest News WhatsApp Group

Like Our Facebook Page

 
Posted in A WhatsApp Group to Become a Force, ALL, Latest News Tagged with:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

पाए न्यूज़ अपनी ईमेल पर

Categories