Teachers Tabadla Prakriya Latest News in Hindi

Teachers Tabadla Prakriya Latest News in Hindi

Teachers Tabadla Prakriya Latest News in Hindi: अंतरजनपदीय तबादले पर आए शिक्षकों की स्कूलों में तैनाती की प्रक्रिया पूरी हो गई है ! एक दो दिन में तैनाती आदेश जारी होने की संभावना है ! गौरतलब है कि सूबे के विभिन्न जिलों से तबादले पर 159 शिक्षक यहाँ आए है ! इन्हें 12 सितंबर तक बीएसए कार्यालय में आमद दर्ज करानी थी !

Teachers Tabadla Prakriya Latest News in Hindi

Teachers Tabadla Prakriya Latest News in Hindi

निर्धारित तिथि तक सभी शिक्षक पहुंच भी गए ! इसके बाद भी उनकी विद्यालयों में तैनाती नहीं हुई ! शिक्षक स्कूलों में तैनाती के लिए बीएसए कार्यालय का चक्कर लगाने लगे थे ! तत्कालीन बीएसए अजय कुमार सिंह सिर्फ टालमटोल ही करते रहे ! नए बीएसए भूपेन्द्र नारायण सिंह ने कार्यभार संभाला तो उन्होंने शिक्षकों को जल्द ही स्कूलों में तैनात करने का आश्वासन दिया था ! लंबे इंतजार के बाद दिव्यांग शिक्षकों व शिक्षिकाओं से विकल्प पत्र भरवाया गया ! इसके बाद पूरे दिन बीएसए भूपेन्द्र नारायण सिंह शिक्षिकाओं को विभिन्न स्कूलों में तैनाती करने में लगे रहे !

इस दौरान शिक्षक मनमाफिक स्कूल में तैनाती के लिए जुगाड़ लगाने में व्यस्त दिखे ! कोई बीएसए कार्यालय के बाबू से संपर्क साध रहा था तो कई नेताओं के यहाँ चक्कर लगा रहा था  !शिक्षकों को किस स्कूल में तैनात करना है,यह तय कर लिया गया है ! बस डीएम की अध्यक्षता में गठित समिति का अनुमोदन लिया जाना बाकी है ! ऐसे में यह संभावना जताई जा रही है कि एक-दो दिन में तैनाती आदेश जारी कर दिया जाएगा ! बीएसए भूपेन्द्र नारायण सिंह ने बताया कि अंतरजनपदीय तबादले पर आए शिक्षकों की तैनाती की प्रक्रिया चल रही है ! एक-दो दिन में आदेश जारी कर दिया जाएगा !

More News Today in Hindi 

 
Posted in ALL, Latest News Tagged with:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

पाए न्यूज़ अपनी ईमेल पर

Categories