Shiksha Mitra Supreem Court Hearing News

Shiksha Mitra Supreem Court Hearing News

Shiksha Mitra Supreem Court Hearing News

Shiksha Mitra Supreem Court Hearing News

Advocate of Shiksha Mitra in Supreme Court

  • Ex Finance Minister Mr. P. Chidambram
  • Advocate Amit Sibbal s/o Mr. Kapil Sibbal
  • Advocate Parag Tripathi

Shiksh Mitra Next Hearing in Supreme Court 

Shiksha Mitra Supreem Court Hearing News : शिक्षामित्रो के समायोजन के मामले में  Supreme Court  में उनका पक्ष पूर्व  वित्तमंत्री और अधिवक्ता पी. चिंदबरम रखेंगे! Supreme Court Decision 7 December (Shiksha Mitra Stay) को होगी  ! इसके आलावा प्राथमिक शिक्षामित्र संघ ने जाने-माने अधिवक्ता कपिल  सिब्बल के पुत्र अमित सिब्बल और पराग त्रिपाठी को भी अपना अधिवक्ता  बनाया है! वही,  State Government  भी अपना अधिवक्ता नियुक्त करने के लिए  किसी बड़े नाम की तलाश में है!

 

Hearing of Shiksha Mitra SLP

राज्य में शिक्षामित्रो का समायोजन रद्द  करने के  High Court के फैसले के खिलाफ राज्य सरकार, शिक्षा मित्र संघ और और कई शिक्षा मित्रो ने Supreme Court  में अलग-अलग विशेष अनुज्ञा  याचिकाए (SLP) दायर की है! पहले सुनवाई 4 December  को होने की  उम्मीद थी, लेकिन  SLP  के मसौदे में थोड़ी खामी पाये जाने के कारण  इसे दुरुस्त करने के लिए समय दिया गया है!

Shiksha Mitra SLP Next Date in Supreme Court

इसके चलते अब सुनवाई के  लिए 7 December  की तारीख दी गयी है! प्राथमिक शिक्षामित्र संघ के प्रदेश  अध्यक्ष गाजी इमाम आला ने बताया सन्गठन की ओर से पी. चिंदबरम के  आलावा पराग त्रिपाठी, अमित सिब्बल और रंगीता रोहतगी  Supreme Court  में  शिक्षामित्रो का पक्ष रखेंगे!  इन अधिवक्ताओं को पुरे केस की ब्रिफिंग कर दी  गयी है!

See Also

Honorarium to Shiksha Mitra Mandey मानदेय

Shiksha Mitra Supreme Court News Today

 
Posted in ALL, Latest News, Shiksha Mitra, Shiksha Mitra Tagged with: , , , , , ,

पाए न्यूज़ अपनी ईमेल पर

Categories