UPTET Latest News Today in Hindi

UPTET Latest News Today in Hindi

UPTET Latest News Today in Hindi

UPTET Latest News Today in Hindi

UPTET Latest News Today in Hindi : TET Struggle Front बीते समय में सदर बीआरसी  प्रांगण में एकजुट की जो समय चल रहा हे ओर इस समस्याओं को लेकर बैठक की गयी बैठक में बताया गया की सर्वसम्मति से जिला कार्यकारिणी महराजगंज को तो बिगाड़ कर रख दिया हे। ओर फिर  संगठन  संचालन को देखते हुये करीब सात सदस्यीय कमेटी की एक टीम बनायी गयी । कमेटी मेम्बर के नाम कुछ इस तरह से हे जयंत्री प्रसाद, अशोक कुमार ¨सह, प्रमोद कुमार पांडेय, अनिल कन्नौजिया, मनोज वर्मा, वरेश कुमार, कृष्ण कुमार मद्धेशिया इस में शामिल  है।

ओर सब लोगो के  बिच  कमेटी के जयंत्री प्रसाद और अशोक कुमार ¨सह ने बताया की  जब तक नये चुनाव नही होते तब तक  मोर्चे के जितने भी कार्य हे उनको संपादित करेगी व्  हर एक  नव नियुक्त Assistant Teacher  व  Trainee अपने इस समय के ब्लाक कार्यकारणी के सहारे से अपनी हो रही दिक्कतों को  ओर सुझाव को इस वर्किंग कमेटी तक ले जायेंगे ।

TET संघर्ष मोर्चा  जिला के महामंत्री सत्य प्रकाश वर्मा बोले  कि जो लोग इस मोर्चे से जुड़े हुये हे उनमे से कुछ लोग साजिश कर रहे हे ओर  Trainees  को भ्रमित करने के लिए इधर उधर की बाते पब्लिक में  कर रहे  हैं। इस से  TET  मोर्चा की कार्यकारिणी कोई भी फर्क नही पड़ा  है। चार साल से लगातार चल रहे इस बेहतर रूप को कार्यकारिणी को भंग नही हो सकती  है। केवल  Trainees के अभिलेखों के सत्यापन काम  को एक अच्छे ढंग से पूर्ण  कराने के लिए नवीन  वर्किंग कमेटी का गठन कर लिया गया है।

See Also

UPTET Latest News 2015 In Hindi

Posted in ALL, Latest News, UPTET, UPTET Latest News Tagged with: , , , , ,