Shiksha Mitra will get Two Months Arrears with Salary

Shiksha Mitra will get Two Months Arrears with Salary

Shiksha Mitra will get Two Months Arrears with Salary

Shiksha Mitra will get Two Months Arrears with Salary

Shiksha Mitra will get Two Months Arrears with Salary : Assistant Teacher Post  पर समायोजित Primary Schools में शिक्षा मित्रो के Arrear और Salary/वेतन देने का भुगतान का आदेश आने के बाद से ही पुरे जिले मे रहने वाले सैकड़ो शिक्षामित्र परिवार खुश है! भुगतान का आदेश आने के बाद से ही  इलहाबाद के करीब 1234 शिक्षा मित्र को November के Salary/वेतन के साथ साथ की September तथा October का Arrear भी दिया जायेगा! मंगलवार के दिन से शासन देश जारी होने के बाद सभी के सभी Basic Education Officers को बुधवार के दिन Secretary of Basic Education परिषद संजय सिन्हा ने सकरुलर जरी कर जल्द ही भुगतान करने के आदेश दिए है!

आप को बता दे की शिक्षा मित्रो के इस आदेश के लिए ही छुट्टी के दिन भी सचिव कार्यालय खोला गया! जिस दिन से बिना TET पास किये हुये शिक्षा मित्रो का Assistant Teacher योजन रद्द हुआ था उस दिन से ही इन 1234 शिक्षा मित्रो को वेतन नही मिला था! Supreme Court  ने High Court द्वारा दिए गये आदेश पर रोक लगाने के बाद से Shiksha mitra वेतन न मिलने से बड़े परेशान है! शिक्षा मित्र के Arrear/एरियर का पूरा हो भुगतान तथा एरियर Arrear/भुगतान शासन देश जरी होने के बाद सभी शिक्षा मिटो को पूरा Arrear/एरियर देने की बात की गयी है!

जिन शिक्षा मित्रो को करीब दो वर्ष से एक रुपया भी नही मिल पाया है! आप को बता दे की सत्यापन न होने की वजह से तथा तमाम समस्या के कारण शिक्षा मित्रो को Salary/वेतन नही मिल पाया है! High Court का आदेश Pay/वेतन के भुगतान होने से पहले ही जिसके कारण बहुत ऐसे शिक्षामित्र जिन्हें काफी समय से Pay/वेतन नही मिल पाया है और फिर भी वो पढाये जा रहे है! शिक्षा मित्र संघ अध्यक्ष ने शिक्षा मित्रो के Arrear/एरियर की गुहार लगाई है!

See Also

Supreme Court Stays High Court Shiksha Mitra Decision

Shiksha Mitra Supreem Court Hearing News

Honorarium to Shiksha Mitra Mandey मानदेय

Posted in ALL, Latest News, Shiksha Mitra, Shiksha Mitra Tagged with: , , , , ,