Sangharsh Morcha TET Latest News

Sangharsh Morcha TET Latest News

Sangharsh Morcha TET Latest News : TET अभ्यर्थियों को अगर कामयाब होना है तो उन्हें पहले एक जुट होना पड़ेगा, ये बयान TET संघर्ष मोर्चा जिलाध्यक्ष रवि सक्सैना ने दिया ! ये बयान उन्होंने अम्बेडकर में हुई बैठक में दिया ! और जिलाध्यक्ष रवि सक्सैना ने साथ में ये भी कहा की जिन विद्यार्थियों ने 90 व 105 अंक प्राप्त किये है उन्हें कोर्ट ने कांउस लग को मौका दिया है ! लेकीन कोर्ट के इस फैसले का प्रदेश सरकार पालन नही कर रही है ! और देखा जाये तो कोर्ट में चल रहे इस मामले में प्रदेश सरकार TET अभ्यर्थियों के बारे में सोच भी नही रही है !

Sangharsh Morcha TET Latest News

Sangharsh Morcha TET Latest News

अगर TET अभ्यर्थियो को सफल होना है तो उन्हें मोर्चा बैनर तले सुप्रिमे कोर्ट में याची बनना ही होगा ! सुप्रीम court में पिछली बार याची बनने का फायदा ये हुआ था जो अभ्यर्थी पिछली तारीख में याची बने थे उन्हें न्युक्ति मिल गयी थी ! और अगर TET अभ्यर्थियो को ये लड़ाई जितनी है तो उन्हें एक जुट होना पड़ेगा ! अगर TET वाले हाई कोर्ट में किसी वजह से याची बनने में असमर्थ हो गये तो उन्हें फिर सफलता नही मिलेगी !

अगर वो याची बनते हे तो ही सफलता पा सकते है ! जिन अभ्यर्थियों को याची मिली उन्होंने अपने हक के लिए लड़ाई लड़ी , और हम सब को भी उन्ही की तरह अपना हक पाने के लिए एक होकर लड़ना होगा ! इस बैठक में मौजूद मनोज कुमार, देवराज सह, शंकर सह, उमेश सह, पवन कुमार, नरेश लोधी , पंकज सह, इन्तेजार, पूजा, कैकशा, आदि मौजूद रहे !

See Also

Posted in ALL, Latest News, UPTET, UPTET Latest News Tagged with: ,