Objection of The Finance Department at The Madarsa Teachers Haj Holidays News in Hindi

Objection of The Finance Department at The Madarsa Teachers Haj Holidays News in Hindi

Details for Lucknow Madarsa Teacher Finance Department Objection, Given Blow

 Objection of The Finance Department at The Madarsa Teachers Haj Holidays News in Hindi

Objection of The Finance Department at The Madarsa Teachers Haj Holidays News in Hindi

 Objection of The Finance Department at The Madarsa Teachers Haj Holidays News in Hindi: Uttar Pradesh Lucknow सूबे में Madarsa Teachers के संचालन करने के लिए बनाई जा रही Madarsa नियमवाली फिर से एक बार फंस चुकी है ! और अब की बार finance department ने इसके उपर आपत्ति जताई है !

Finance Department ने इस बार Madarsa Teachers की हज यात्रा का अवकाश का तो विरोध किया ही है साथ में रमजान का अवकाश दिये जाने पर भी Finance Department विरोध कर रहा है ! Finance Department ने Minorities Department को Basic तथा Secondary की तर्ज पर नियमावली बनाने के निर्देश जारी कर दिए गये है ! सूबे में Madarsa संचालन के लिए कोई भी नियमावली अभी तक नही है !

इसी वजह से Madarsa Teachers का बहुत शोषण होता है ! Uttar Pradesh के मुख्य मंत्री अखिलेश यादव ने Madarsa Teacherनियमावली बने ऐसी घोषणा की थी, और अभी तक की गयी घोषणा पूरी नही हो सकी है ! Minorities Department ने नियमावली में हज यात्रा के लिए  करीब 45 Daysकी Holidays का प्रावधान रखा गया था ! Finance Department Officers ने इस पर आपत्ति लगाई व File को अल्पसंख्यक कल्याण एवं वक्फ विभाग को वापस सोंफ दिया है ! Madarsa Teachers को रमजान के महीने में भी छुट्टी दिए जाने को लेकर वित्त वभाग इस पर आपत्ति जता रहा है ! और यही नही Madarsa Teachers को हटाने के मसले पर जो प्रावधान हुए थे उन प्रावधानों पर भी Finance Department अपनी असहमति जता रहा है !

See Also

Assistant Teacher Appointment Case News in Hindi

Posted in ALL, Latest News, Urdu Teacher Vacancy Tagged with:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Please wait...

कोई न्यूज़ छूटने ना पाए Subscribe Now

सभी न्यूज़ Updates अपने ईमेल पर जानने के लिए Subscribe करें
OK