Madarsa Teachers Union Latest News in Hindi

Madarsa Teachers Union Latest News in Hindi

Madarsa Teachers Union Latest News in Hindi: Uttar Pradesh Teacher Union Banner, The appointment of Urdu teachers sought 

Madarsa Teachers Union Latest News in Hindi: Uttar Pradesh मदरसा Teachers ने Friday 28 2016 के दिन गाँधी प्रतिमा पर धरना दिया, व मदरसा Teachers ने स्थायी नियुक्ति देने की मांग की ! मदरसा आधुनिकरण Teachers Union Banner तले जीपीओ स्थित गाँधी प्रतिमा पर Teachers ने मिलकर बैठक की और उन्होंने प्रदेश सरकार पर यह आरोप लग्या है की सरकार हमारे साथ सौतेला व्यवहार कर रही है !

Madarsa Teachers Union Latest News in Hindi

Madarsa Teachers Union Latest News in Hindi

धरने की देख रेख कर रहे सन्घठन अध्यक्ष हाजी समीउल्लाह खान ने बताया है की शिक्षा मित्रो की योजना तो मदरसा आधुनिकरण के बाद में आई फिर भी शिक्षा मित्रो की आई योजना को स्थाई कर दिया गया ! Uttar Pradesh के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मदरसा Teachers की मांगो को पूरी करने का आश्वासन दिलाया था और इस की घोषणा भी की थी ! और इसी मांग को पूरी कराने  के सम्बन्ध में 21 September 2015 में राज्यमंत्री हाजी फरीद महफूज किदवई की अगुवाई में Uttar Pradesh के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात भी की थी, ओर अब तक इस बारे में कोई भी कार्यवाही नही हो सकी है !

See Also 

Primary School Urdu Teacher Recruitment UP 2016

 
Posted in ALL, Latest News, Urdu Teacher Vacancy

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Categories