HTET High Court Latest News Order of Appointment

HTET High Court Latest News Order of Appointment

Haryana Government ने वर्ष 2012 में नियुक्त किये JBT Teachers Recruitment में वेर्टिंग सूचि और वर्ष 2013 जिन अभ्यर्थियो ने (HTET) Haryana Teacher Eligibility Test पास किया था उन उम्मीदवारों की नियुक्ति का रास्ता साफ़ कर दिया है ! HTET High Court Latest News Order of Appointment

HTET High Court Latest News Order of Appointment

HTET High Court Latest News Order of Appointment

Appointment of HTET Clear Waiting List 2012 2013

Basic Education Director of Haryana Government Mr. HS Kharab  ने Panjab Hariyana High Court में शपथ पत्र दाखिल कर दिया है उन्होंने कहा है की JBT Teachers Waiting 2012 व 2013 में जिन HTET विद्यार्थियो ने HTET Haryana Teachers Eligibility Test Clear  हुआ था उन्हें मिलकर 11681 संख्या होती है और जेबीटी (JBT) के 16225 पद ऐसे है जो खाली पड़े हुए है !

High Court ने दाखिल याचिका का निपटारा करते हुए इनको Appointment/नियुक्ति देने का आदेश जारी का दिया है ! और High Court में अभी 9455 JBT Recruitment/जेबीटी भर्ती का विवाद विचारधीन चल रहा है ! और इसी भर्ती के वेर्टिंग सूचि (Waiting List) अभ्यर्थियो ने Post खाली होने की वजह से नियुक्ति पत्र (Appointment Letter) वितरित करने की मांग की थी ! और इसी के साथ वर्ष 2013 में HTET में सफल हुए अभ्यर्थी भी High Court पहुंचे थे और इन्होने  रिक्त पदों (Vacant Posts) का हवाले देते हुए (Appointment) नियुक्ति पाने की मांग की थी ! और इन अभ्यर्थियो का भी चयन (Selection of these candidates) किया जा चूका है, नियुक्ति पत्र (Appointment Letter) नही मिल पाए है !

Posted in ALL, HTET, htet latest news Tagged with: , , ,

Leave a Reply

Your email address will not be published.