HTET 2017 Exam Paper Leak Latest News in Hindi

HTET 2017 Exam Paper Leak Latest News in Hindi

HTET 2017 Exam Paper Leak Latest News in Hindi : Haryana Teacher’s Eligibility Test, HTET Level-2 की एक परीक्षार्थी ने Paper Leak होने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि उसने इस संबंध में Board Chairman को भी Phone किया लेकिन कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। अब 25.12.2017 को वह CM विंडो पर शिकायत देगी।

HTET 2017 Exam Paper Leak Latest News in Hindi

HTET 2017 Exam Paper Leak Latest News in Hindi

शिकायतकर्ता तोशाम निवासी Rekha ने बताया कि 24.12.2017 Morning वह HTET देने के लिए हिसार के सेक्टर 15 स्थित निर्धारित Exam Center में बैठी। जब Examiner ने Paper दिया तो उस Paper के पहले ही Page पर हल्दी के निशान थे। इसके अलावा Paper की सील भी थोड़ी खुली हुई थी।

Some Related Links For HTET Exam 2017 : 

HTET Exam 2017 Level 1, 2, 3 Latest News in Hindi

HTET Exam 2017 Download Admit Card Latest News in Hindi

 HTET Exam 2017 Date Announced Latest News in Hindi

 HTET Notification Online Application Correction Last Date Fee Help Line Latest News in Hindi

Rekha का आरोप है कि उसने इस बारे में एग्जामिनर को बताया, मगर उसकी बात को अनसुना कर दिया गया। इस पर रेखा ने पेपर को हल करना शुरु कर दिया। Paper समाप्त होने के बाद उसने शिक्षा Board के Chairman Jagbir Singh को Phone कर Paper Leak की जानकारी दी। लेकिन उन्होंने इसे सिरे से खारिज कर दिया। अब वह 25.12.2017 को CM विंडो पर शिकायत करेगी।

30 Thousand candidates not found thumb marks news in hindi :

HTET में Exam में इस बार करीब 30 Thousand उम्मीदवारों के अंगूठों के निशानों का मिलान नहीं हुआ हैं। इनमें से करीब Ten Thousand से अधिक उम्मीदवारों के अंगूठा निशान जहां 32.12.2017 को नहीं मिले थे, वहीं 24.12.2017 को Level 1 व 2 की Exam में भी कमोवेश वैसी ही स्थिति रही। Board प्रशासन ने पहले ही फैसला किया हुआ है कि उक्त उम्मीदवारों के परिणाम रोके जाएंगे।

इनमें से फेल छात्रों की बजाए सिर्फ पास होने वाले उम्मीदवारों को ही दोबारा बुलाकर अंगूठे के निशान दोबारा से मिलाए जाएंगे। बता दे कि High Court ने पहले से ही अध्यापक पात्रता परीक्षा Start होने से पहले व बाद में दो बार अंगूठों के निशान लेने व जांच करने के आदेश दिए हुए हैं।

Join Our CTET UPTET Latest News WhatsApp Group

Like Our Facebook Page

 
Posted in HTET, htet latest news Tagged with: , , , ,

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Categories