District Wise Kanpur Lekhpal Bharti Latest News

District Wise Kanpur Lekhpal Bharti Latest News

District Wise Kanpur Lekhpal Bharti Latest News : लेखपाल भर्ती में जिन लोगो ने लिखित परीक्षा को पास किया था उन सफल 455 अभ्यर्थियो को अगले पखवारे के लिए साक्षात्कार देना है ! और इन जो भी सफल होगा उसे सफल अभ्यर्थी को लेखपाल पद के लिए चुन लिया जायेगा ! कमेटी ने अभ्यर्थियो के साक्षात्कार के लिए कमेटी बना दी है, लेकिन कमेटी के सदस्यों के नाम उजागर नही किये है ! आप को बता दे की जिले करीब 122 पद ऐसे है जो खाली पड़े हुये है ! और इन 122 पदों के लिए हर एक पद पर तीन – तीन अभ्यर्थियो का साक्षात्कार लिया जाना था, लेकिन ऐसा नही हुआ है अब साक्षात्कार 455 अभ्यर्थियों का ही लिया जायेगा !

District Wise Kanpur Lekhpal Bharti Latest News

District Wise Kanpur Lekhpal Bharti Latest News

आप को बता दे की यदि हर एक पद के लिए तीन – तीन अभ्यर्थियो को चुना जाता तो तो 366 अभ्यर्थी ऐसे थे जिन्हें बुलाया जाता, लेकिन ऐसा नही हो पाया है जिस कम्पनी ने परीक्षा को आयोजित कर मेरिट को तेयार किया था उस कम्पनी ने केवल 359 अभ्यर्थियो का नाम ही प्रसासन को सोंपा ! और ऐसा होने पर जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने 7 और अभ्यर्थियो की सूची को कम्पनी से मांगी थी, और कम्पनी ने अपने अनुसार 96 अभ्यर्थियो के नाम जिलाधिकारी को भेज दिए !

इन इन अभ्यर्थियों को मिलाकर संख्या अब 455 पहुंच गयी है ! सबसे पहले तो 359 अभ्यर्थियो की सूची को तेयार कर उसे प्रकाशित किया और अब उस में 96 अभ्यर्थियो को और जोड़ दिया गया है जिससे अभ्यर्थियो में परेशानी नजर आ रही है ! लेकिन प्रशन अभ्यर्थियो की भ्रांतियों को दूर करने की पूरी कौशिक कर रहा है ! अब जल्द से जल्द साक्षात्कार की तिथि घोषित कर दी जाएगी और अभ्यर्थियो को सूचित कर दिया जायेगा ! एडीएम् वित्त शत्रुघ्न सिंह का ने कहा है की अभ्यर्थियो का साक्षात्कार पूरी तरह पारदर्शित के साथ ही होगा ! और जो ये नाम बढाये गये है इन नामो को लेकर किसी भी प्रकार की भ्रांती नही होनी चाहिए !

See Also 

Posted in ALL Tagged with: