BTC Breaking News

BTC Breaking News  

BTC Breaking News

BTC Breaking News

BTC Breaking News:  एक और लॉलीपॉप “19,948 नवीन  पद“: मेरी राय -कुछ लोगो को अच्छी भी लग सकती है तो कुछ को ऐतराज भी हो सकता हे कुछ बीटीसी (BTC) साथी इस खबर को पढ़कर बहुत ही खुश हो रहे होंगे कि ये नवीन  पद हमारे बैच के लिए हैं चाहे वो बीटीसी कम्पलीटिड हो या कम्पलीट होने वाले बैच से हो। 15000 में 45 हजार योग्य ने आवेदन किया,ओर केवल 15 हजार ही नौकरी पाएंगे,बचे 30 हजार भी इन नवीन  पदों पर अपना हक़ मान कर चल रहे होंगे ।जिसमे  मेरे बीटीसी (BTC) 11 के बड़े भाई भी होंगे और बीटीसी 12 डाइट के भी,नुकसान दोनों ही तरफ हो रहा होगा।

BTC Latest News Today

BTC 2015 Latest News In Hindi

क्योंकि BTC और TET पास करने के बाद सभी को नौकरी की पूरी  उम्मीद होती है। और जब सरकार की गलत नीतियों के कारण  से उम्मीद टूटती है तो वो दर्द वही बता सकता है।बीटीसी 12 प्राइवेट बैच में करीब  कुल 25 हजार लोग होंगे (दिसंबर में भी शेष बीटीसी 12 प्राइवेट बैच के 6 हजार लोग भी पास आउट हो रहे हैं)। और 15 हजार में कितने 12 प्राइवेट के लोग सेलेक्ट होंगे ये तो आप समझ ही सकते हो। कुछ महीनों के बाद मेरे बीटीसी 13 के भाई बंधु भी बीटीसी पूर्ण करके इस भर्ती मुहीम में शामिल होने के लिए प्रस्तुत होंगे ।जिनकी संख्या करीब  40000 के आस पास है। और मुझे लगता ये लॉलीपॉप तब तक यूंही सुर्ख़ियो में चमकता रहेगा क्योंकि सरकार 15 हजार का सीक्वेल बनाने की फुल तैयारी में है।

नहीं तो आप सरकार पर भरोसा कर सकते हैं।हाल तो 15 हजार का आपने देख लिया होगा अगर तब भी आप लॉलीपॉप को चूसना चाहते हैं तो कोई बात नहीं।लेकिन इस बार 19 हजार पर आवेदनों की संख्या मेरे द्वारा ऊपर दिए गए आंकड़ो के अनुसार  30000+25000+40000=95000 हो सकती है। और फिर से होगी महाभारत की जबर्दश्त वापसी, 15 हजार तो बहुत छोटे  साबित होगी।शायद शिक्षामित्रों को हमने यूंही मौज लेने के लिए हटाया था क्या, अपने ही भविष्य के लिए 3 लाख पद सुरक्षित किये थे या बस यूंही ?कुछ बीटीसी साथी 19 हजार के लिए काफी पसीना बहाये पड़े हैं तो कुछ 15 हजार में रिट पे रिट डालने में,हर कोई अलग चल रहा है।कुछ लोगो की अच्छी सोच भी है तो कुछ लोगो की बहुत ही निंदनीय।इस बारे में सोचियेगा जरूर, नहीं तो मैं भी बीटीसी टेट (BTC TET) पास हूँ और इस लॉलीपॉप को चूसकर ही खुश हूँ।

 
Posted in ALL, Latest News, UPTET 15000 Teachers Tagged with: , ,

Categories