BTC 2015 Paper Leaked Out Revised Date Latest News in Hindi

BTC 2015 Paper Leaked Out Revised Date Latest News in Hindi 

Details for BTC-2015 First Semester Exam Last Day All subjects were out prescription, in BTC 2015 Paper Leaked Out Revised Date Latest News in Hindi 

BTC 2015 Paper Leaked Out Revised Date Latest News in Hindi

BTC 2015 Paper Leaked Out Revised Date Latest News in Hindi

BTC 2015 Paper Leaked Out Revised Date Latest News in Hindi: बीटीसी-2015 पहले सेमेस्टर की परीक्षा के अंतिम दिन होने वाले सभी विषयों के पर्चे आउट हो गए। सोमवार को बीटीसी की संस्कृत, हिंदी और कंप्यूटर साइंस की परीक्षा होने वाली थी। परीक्षा से पहले ही पर्चा व्हाट्स ऐप के जरिये आम हो गया । प्रश्नपत्र आउट होने की सूचना मिलते ही सचिव परीक्षा नियामक ने पर्चे की सत्यता की जानकारी करने के बाद परीक्षा निरस्त करने की घोषणा कर दी।

उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच कराई जाएगी। निरस्त परीक्षा 15 दिन के भीतर पूरी करा ली जाएगी। परीक्षाओं के पर्चे लगातार आउट होने का सोमवार तीसरा दिन रहा। इससे पहले शनिवार को रेलवे भर्ती बोर्ड की परीक्षा का पर्चा, दूसरे दिन रविवार को सेना भर्ती की परीक्षा का पर्चा और अब तीसरे तीन बीटीसी-2015 की सत्रीय परीक्षा का पर्चा आउट होने से लगाता रहो रही परीक्षाओं की शुचिता पर सवालिया निशान लग गया है।

पर्चा आउट होने की बात सामने आते ही तीनों प्रश्नपत्र संस्कृत, हिंदी और कंप्यूटर साइंस व्हाट्स ऐप पर परीक्षार्थियों के पास पहुंचने लगे। प्रश्नपत्र की सत्यता जानने के बाद सचिव परीक्षा नियामक प्राधिकारी नीना श्रीवास्तव ने तीनों प्रश्नपत्र की परीक्षा सिरस्त करने की घोषणा कर दी। बीटीसी परीक्षा पूरे प्रदेश में 124 परीक्षा केंद्रों पर हो रही है। इस परीक्षा में लगभग 60 हजार परीक्षार्थी शामिल हो रहे हैं। प्रश्नपत्र आउट होने के बाद अब परीक्षार्थियों को निरस्त परीक्षा के लिए अगली तिथि का इंतजार है।

More Latest News in Hindi 

Posted in ALL, BTC 2014, Latest News Tagged with: , ,

Leave a Reply

Your email address will not be published.