BTC 15000 Counselling

BTC 15000 Counselling

BTC 15000 Counselling

BTC 15000 Counselling

BTC 15000 Counselling: सोमवार के दिन महराजनगर के स्कूल में बेसिक शिक्षा परिषद  प्राथमिक स्कूलों में प्रक्रिया होने के तहत बीटीसी ओर विशिष्ट बीटीसी अभ्यर्थियों की काउंसिलिंग की गयी ।

जिले में रिक्त पद से भी अधिक अभ्यर्थी होने के कारण देर शाम तक काउंसिलिंग की गयी । इसका ये कारण रहा है कि इस काउंसिलिंग में वर्ष 2012 के भी अभ्यर्थी शामिल रहे । जिले में करीब दो सौ पद भरे जाने हैं, लेकिन करीब 700 से भी अधिक अभ्यर्थियों ने काउंसिलिंग को कराया  है। सोमवार के दिन  वर्ष 2012 के अभ्यर्थियों की काउंसिलिंग कराने या फिर नही कराने को लेकर ही भ्रम की स्थिति बनी रही। ओर शाम तक काउंसिलिंग की प्रकिर्या चलती रही । गौरतलब है कि पिछले साल भी 9 दिसंबर को भर्ती का शासनादेश जारी किया गया था। इसमें डायट से प्रशिक्षण प्राप्त व्  बीएड अभ्यर्थियों को वरीयता देते हुए पहले राउंड की काउंसिलिंग को कराने का निर्णय ले लिया गया  था।

15000 Shikshak Bharti

आखिरी  सूची जिला चयन समिति से 30 अक्टूबर को अनुमोदित की जाएगी । जिला बेसिक शिक्षा के अधिकारी श्रेणीवार बची हुई सीटों का विवरण दो नवंबर को परिषद को उपलब्ध करा देंगे । सीट बचने पर दूसरे राउंड की चयन सूची को 20 नवंबर को जारी किया जायेगा ।

Posted in ALL, Latest News Tagged with: , ,