B.E.d Student Exam Admit Card Latest News in Hindi

B.E.d Student Exam Admit Card Latest News in Hindi 

B.E.d Student Exam Admit Card Latest News in Hindi: सम्पूर्णनन्द संस्कृत विश्वविधालय प्रशासन ने मानक से कम उपस्तिथि वाले बीएड छात्रों का पवेश पत्र रोक दिया था ! छात्रों के दवाब में गुरुवार को प्रवेश पत्र जारी कर दिया गया ! खास यह है की कक्षाओ में जिनकी उपस्तिथि महज 13 फिसद है उन्हें भी परीक्षा देने की अनुमति मिल गयी ! बीएड (सत्र2015-17) की वार्षिक परीक्षा 16 सितम्बर से शुरू हो रही है !

इस क्रम में विभागाध्यक्ष प्रो. पीएन सिंह ने पांच सितम्बर कक्षाओ में मानक से कम उपस्थित वाले विधालयो के बारे में कुलपति से दिशा-निर्देश माँगा ! 14 सितम्बर को उन्होंने शपथ पत्र लेकर छात्रों को परीक्षा में बैठने की अनुमति देने का विभागाध्यक्ष को निर्देश दिया ! दूसरी और छात्र शपथ पत्र के विरोध में हंगामा करने लगे ! इसे देखते हुए कुलपति ने कई छात्रों को छुट दे दी ! इसके बाद छात्रों को का आक्रोश शांत हुआ !

पढ़ाई दिल्ली में, परीक्षा कशी में

संस्कृत विश्विद्यालय से संबद्ध सभी बीएड कॉलेजो के परिक्षार्थियो की रिक्सा विवि केंद्र पर ही हो रही है ! ऐसे में पुरे साल दिल्ली सहित अन्य कॉलेजो पढ़ाई करने वाले विद्यार्थियो को परीक्षा देने विश्वविधालय आना पड़ रहा है ! ज्यादातर विधार्थी गुरुवार हो ही बनारस आ गए है

 
Posted in ALL, Latest News Tagged with:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Categories