82 Marks Counselling UPTET Latest News in Hindi

 82 Marks Counselling UPTET Latest News in Hindi 

 82 Marks Counselling UPTET Latest News in Hindi related to 27334 Assistant Teachers Recruitment Counselling High Court 7 January Order:  Uttar Pradesh उच्च प्राथमिक विधालयो में गणित-विज्ञान के 27334 Assistant Teachers Recruitment में UPTET में 82 अंक पाने वाले अभ्यर्थियो को भी Counselling में शामिल करने के निर्देश को High Court में चुनौती दी गयी है !

82 Marks Counselling UPTET Latest News in Hindi

82 Marks Counselling UPTET Latest News in Hindi

High Court Asks about UPTET Counselling

82 से जयादा अंक प्राप्त करने वाले अभ्यर्थियो ने याचिका दाखिल कर कहा की पूर्व की Counselling में अधिक अंक होने के बावजूद उनको शामिल नही किया गया ! अब 82 अंक वालो से Online Application मांगे है ! प्रियंका गुप्ता और 25 अन्य अभ्यर्थियो की याचिका पर सुनवाई करते हुए न्यायमूर्ति पीकेएस बघेल ने बेसिक शिक्षा विभाग और प्रदेश सरकार से 21 January 2016 तक जवाब माँगा है !~ पूछा गया है की अब तक 17 चक्र की Counselling के बाद कितने पद रिक्त बचे है !

UPTET Latest News in Hindi Related to Counselling of 82 Marks Candidates

याची के अधिवक्ता अनूप त्रिवेदी और विभु राय ने कहा की सरकार ने 7 January 2016 को शासनदेश जारी कर UPTET में 82 अंक पाने वाले अभ्यर्थियो को भी Counselling में शामिल करने का निर्देश दिया है ! सरकार का यह निर्देश मनमा और भेदभाव पूर्ण है, क्योकि याचीगण का UPTET एम 82 अंक से अधिक है ! उनको Counselling में न बुलाकर कम अंक वालो से आवेदन माँगा गया है ! याचिका में 7 January के शासनदेश को रदद् करने तथा याचीगण को नियुक्तिपत्र देने की मांग की गयी है ! इस मामले की सुनवाई 21 January 2016 को होगी ! इस दौरान यदि कोई नियुक्ति की जाति है तो वह याचिका पर होने वाले अंतिम निर्णय पर निर्भर करेगी !

See Also 

UPTET 29336 Teachers Recruitment Science Maths Min Marks Counselling Date

UPTET Sample Papers UPTET Model Papers in Hindi

Posted in ALL, Latest News, UPTET, UPTET 2016, UPTET Latest News, UTET Tagged with: , , , , , , , ,
3 comments on “82 Marks Counselling UPTET Latest News in Hindi
  1. Yayat says:

    Pretty insightful altcire. Never thought that it was this easy after all. I had used a good deal of my time looking for someone to explain this matter clearly to me and just did that. Thanks a lot! Have a great day.

  2. vijay kumar says:

    Sir mere tet me 82 marks he kya me tet pass hu pls

Leave a Reply

Your email address will not be published.