72825 Teachers Recruitment Supreme Court Directions

72825 Teachers Recruitment Supreme Court Directions

72825 Teachers Recruitment Supreme Court Directions : Primary Schools में Teachers बनने की इस दौड़ में Court में याचिका दाखिल करने वाले भी इस Teacher की दौड़ में आ गये है ! याचिकाकार्ताओ ने 6 January 2016 के दिन निदेशालय का घेराव कर Supreme Court के समक्ष किये गये वादे को शीघ्र ही पूरा करने की अपील की है ! सचिव शिक्षा परिषद ने अभ्यर्थियो को समझाते हुए कहा की प्रदेश में 72000 Teachers को नियुक्त किये जाने की प्रक्रिया जारी है, और जल्द ही 72000 Teachers Recruitment प्रक्रिया को पूरा कर दिया जायेगा ! Basic Education Council के Primary Schools में अभी 72825 Teachers Recruitment process जरी है ! और इसी सम्बन्ध में पता नही कितने युवा ऐसे है जिन्होंने High Court व Supreme में नियुक्ति पाने के लिए याचिका दाखिल की हुई है !

72825 Teachers Recruitment Supreme Court Directions

72825 Teachers Recruitment Supreme Court Directions

7 December 2015 को जब Supreme Court में सुनवाई हुई तो प्रदेश के महाधिवक्ता ने court में यह कहा की 72825 Teachers Recruitment को लेकर कितनी ही याचिकाए दाखिल की जा चुकी है और जिन युवाओ ने याचिकाए दाखिल की उन सब को भी Teacher बनने का पूरा मौका दिया जायेगा ! उसके बाद से याचियो ने नियुक्ति की मांग शुरू कर दी है ! और इसी कारण से Education Directorate में Basic Education Council Office का घेराव किया ! युवाओ का यह कहना है की जो फैसला Supreme Court ने सुनाया था उसे फैसले पर विचार किया जाना चाहिए ! याचियो के प्रतिमंडल Secretary of Basic Education Council मिले ! और इस मुलाकात में सचिव ने बताया की 72825 Teacher Recruitmet Process चल रही है, और जितनी जल्दी हो सके इस प्रक्रिया को पूरा कर लिया जायेगा ! और युवाओ ने अभी आन्दोलन को स्थगित कर दिया है ! और युवाओ का कहना है की अगर इस महीने नियुक्ति प्रक्रिया शुरू नही की जाती है तो हम फिर से आन्दोलन करेंगे ! Delegation में संदीप पाण्डेय, अशोक द्विवेदी, विजय दुबे, सूरजभान, अरविन्द यादव व अन्य लोग शामिल रहे !

 
Posted in 72825 latest news, ALL, Govt. Jobs, UPTET, UPTET 2016, UPTET 72825 Latest News, UPTET Latest News Tagged with:

Categories