72825 Teacher Latest News Today

72825 Teacher Latest News Today

72825 Teacher Latest News Today

72825 Teacher Latest News Today

बीटीसी (BTC) की ट्रेनिंग की  और शिक्षक (Teacher) पात्रता परीक्षा (TET) को पास करने के बाद नौकरी से जूझ रहे प्रशिक्षुओं ने बैठक कर नाराजगी जताई हे । उन्होंने बताया  कि हमने कोर्ट (Court) से अपना हक पाने के लिए लड़ाई छेड़ी है। सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में हमें आस्था है हम ये लड़ाई जीतकर ही रहेंगे। टीईटी (TET) संघर्ष मोर्चा की बैठक रविवार 2015 को नहर कालोनी मैदान में हुई। साथियों की लड़ाई के अगुवाकारों में शामिल ओर  जिलाध्यक्ष जितेंद्र सिंह सेंगर ने बताया कि ¨बदुवार जानकारी दी।

कहा कि प्राथमिक शिक्षक (Primary Teachers)भर्ती में हमारे हक को मारा गया है। 72825 Teacher में हमारे साथ छलावा हुआ है। कोर्ट ने जो दायरा तय किया है उसमें आरक्षित वर्ग में 90 अंक ओर  अनारक्षित वर्ग में 105 अंक पाने वाले ऐसे विशेष आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को प्रत्यावेदन देने को कहा गया है। जिन्हें भी लगता है कि उनका सेलेक्शन नहीं हो पा रहा है।

ऐसे अभ्यर्थी प्रत्यावेदन देंगे इस पर सचिव बेसिक शिक्षा परिषद (Basic Education Council) एक कमेटी बनाकर कोर्ट को कारण बताया जायेगा । सुनवाई के दौरान ही कोर्ट ने यह भी कहा है कि प्रदेश में खाली बचे  4 लाख पदों की भर्ती योग्य पात्र अभ्यर्थियों से कराई जाएगी। महामंत्री रामबाबू पाल ने बताया की  हमारा संघर्ष अंतिम चरण पर है ओर TET पास अभ्यर्थी अपने हक अपने अधिकार के लिए संगठन का साथ दें। कोषाध्यक्ष राजेश सैनी ने बताया कि आगे 4 तारीख  में होने  वाली सुनवाई के लिए पूरा सहयोग किया जाए। बैठक में प्रवीण यादव, प्रणव जौहरी, धर्मेंद्र, मनोज, मिलन, सूर्यकांत, धर्मेंद्र, सुरेश सचान, दिनेश तिवारी, हरिनारायण आदि उपस्थित  रहे।बैठक करते TET संघर्ष मोर्चा के सदस्य। TET संघर्ष मोर्चा ने साथियों के साथ में बैठक कर रणनीति की

See Also

UPTET 2011 Supreme Court News Today

UPTET Latest News 72825 Today

 
Posted in ALL, Latest News, UPTET, UPTET 72825 Latest News, UPTET Latest News Tagged with: , ,

Categories