15000 teachers vacancy in up No Chance of Correction

15000 teachers vacancy in up No Chance of Correction

In 15000 teachers vacancy in up Applicants did not get chance to change or Correct their Application Form. According to Notification of 9 December 2015 the link for correction has to be placed at www.upbasiceduparishad.gov.in through which applicant can make changes between 6 to 10 March 2015. Some of the Applicants contacted Mr. Sanjay Sinha (Secretary). But due to vacation nothing could be known.

15000 teachers vacancy in up

15000 teachers vacancy in up

शिक्षक भर्ती आवेदन में संशोधन का मौका नहीं

शिक्षक भर्ती आवेदन में संशोधन का मौका नहीं इलाहाबाद वरिष्ठ संवाददाता प्राइमरी स्कूलों में 15 हजार सहायक अध्यापक भर्ती के अभ्यर्थियों को फार्म में संशोधन का मौका नहीं मिला। नौ दिसंबर 2014 को जारी शासनादेश के अनुसार आवेदन की अंतिम तिथि पांच मार्च 2015 के बाद फार्म में संशोधन के लिए 6 से 10 मार्च तक का समय दिया जाना था।लेकिन इस दौरान अभ्यर्थियों को वेबसाइट www.upbasiceduparishad.gov.in  पर लिंक नहीं मिला।

कुछ आवेदक इस विषय में जानकारी के लिए सचिव संजय सिन्हा के पास गए लेकिन उनके अवकाश पर होने के कारण कोई कुछ बता नहीं सका। कहा जा रहा है कि इस भर्ती में डीएड वालों को मौका देने के कोर्ट के आदेश को लेकर अफसर मंथन कर रहे हैं क्योंकि भर्ती बीटीसी, विशिष्ट बीटीसी और उर्दू बीटीसी प्रशिक्षित टीईटी पास अभ्यर्थियों के लिए शुरू की गई थी। यही कारण है संशोधन के लिए अभी मौका नहीं दिया गया है।

Posted in ALL, Latest News, UPTET, UPTET 15000 Teachers, UPTET Latest News Tagged with: , , , , ,

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Please wait...

कोई न्यूज़ छूटने ना पाए Subscribe Now

सभी न्यूज़ Updates अपने ईमेल पर जानने के लिए Subscribe करें
OK